यशराज फिल्म्स से अनन्या पांडे के भाई अहान का डेब्यू, Ajay Devgan करेंगे विलेन का किरदार?

चंकी पांडे के भतीजे और अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे को यशराज फिल्म्स के बड़े बजट के प्रोजेक्ट से डेब्यू करने का मौका मिलने वाला है। फिल्म में अजय देवगन विलेन की भूमिका में नजर आएंगे।

Ahaan Pandey and Ajay Devgan
अहान पांडे और अजय देवगन 

मुख्य बातें

  • यशराज के बड़े बजट के प्रोजेक्ट से अहान पांडे का डेब्यू
  • फिल्म में अजय देवगन निभाएंगे खलनायक का किरदार
  • इससे पहले विलेन के रोल में कम ही दिखे हैं अभिनेता

मुंबई: अनन्या पांडे के चचेरे भाई अहान पांडे कथित तौर पर अभिनेता अजय देवगन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, यशराज फिल्म्स ने अहान पांडे को एक सुपर हीरो फ्रेंचाइज़ी में साइन किया है, जिसमें अजय देवगन एक विरोधी का किरदार निभाएंगे, ऐसी भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह विलेन के किरदार में होंगे। यह वाईआरएफ के साथ अजय देवगन का पहला प्रोजेक्ट होगा और फिल्म नवोदित निर्देशक शिव रवैल द्वारा निर्देशित की जाएगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए एक करीबी एक सूत्र ने पब्लिकेशन को बताया, 'यह सच है कि अहान पांडे और अजय देवगन एक साथ पर्दे पर दिखने वाले हैं। अजय इस फिल्म में विरोधी की भूमिका निभाएंगे। यह प्रोजेक्ट भव्य और रोमांचक होने वाला है। प्रोजेक्ट एक सुपरहीरो सीरीज का हिस्सा होगा और हर पार्ट में एक नया खलनायक होगा। पहले में अजय विलेन की भूमिका निभाएंगे।'

पहले भी निभा चुके हैं खलनायक का किरदार:

इससे पहले अजय देवगन ने दीवाने (2002), खाकी (2004) और काल (2005) जैसी फिल्मों में नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं। अजय देवगन और अहान पांडे की नई फिल्म कथित तौर पर एक बड़े बजट वाली परियोजना होगी। पहली फिल्म के रूप में इतने बड़े बजट की फिल्म में लॉन्चिंग दुर्लभ बात है। हालांकि, आदित्य चोपड़ा को अहान की प्रतिभा पर पूरा भरोसा है और यकीन है कि वह इसके साथ न्याय करेंगे। इसके अलावा, अजय देवगन की मौजूदगी को लेकर भी फिल्म चर्चा में है।

अहान पांडे अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की के बेटे हैं। उन्होंने 2016 में अपने फैशन शो में डिजाइनर नंदिता महतानी के लिए अपना रैंप डेब्यू किया था। अहान की बहन अलाना भी एक मॉडल हैं।

पिछले साल अहान की चचेरी बहन अनन्या पांडे ने 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। 2018 में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ पति 'पत्नी. और वो' में नजर आई थीं। अनन्या की आने वाली फिल्म खाली पीली है, जिसका एक टीज़र सोमवार को सोशल मीडिया पर जारी किया गया था।

अभिनेत्री फिल्म में ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएंगी। दूसरी ओर अजय देवगन की कई फ़िल्मों का दर्शकों को इंतजार है जिसमें मैदान, सूर्यवंशी और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर