नानावती अस्पताल में भर्ती हुईं ऐश्वर्या राय- आराध्या, कोरोना पॉजिटिव के बाद घर पर ही थीं क्वारंटाइन

Aishwarya Rai hospitalization: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऐश्वर्या घर पर ही क्वारंटाइन थीं।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan 

मुख्य बातें

  • ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
  • ऐश्वर्या और आराध्या को घर पर क्वारंटाइन किया गया था।
  • ऐश्वर्या राय की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

मुंबई. बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में है। अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। अब ऐश्वर्या बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बच्चन परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ था। ऐश्वर्या राय की पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बाद में दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 

घर पर ही थीं क्वारंटाइन 
ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्हें होम क्वारंटाइन कर दिया था। वहीं, जया बच्चन की भी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के चारों घर - जलसा, प्रतीक्षा, जनक और वत्स को सील कर दिया था। 

BMC ने कॉटैक्ट ट्रेसिंग के जरिए बच्चन परिवार के घर सभी सदस्यों और स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट किया गया था। इनमें से ज्यादातर की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी।  उनके स्‍टाफ के 54 लोगों को क्‍वारंटीन किया गया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अमिताभ बच्चन ने किया था ये ट्वीट 
अमिताभ बच्चन ने आज अस्पताल से दो ट्वीट किए थे। अपने पहले ट्वीट में बिग बी ने फैंस का शुक्रिया कहा है। अमिताभ बच्चन ने अपनी और अभिषेक बच्चन की फोटो शेयर कर लिखा-  'खुशी के समय , बीमारी के समय में, आप हमारे  प्रिय, हमारे शुभचिंतक, हमारे प्रशंसकों ने हमें प्यार, स्नेह दिया और प्रार्थना की है।' 

बिग बी आपके साथ लिखते हैं- 'हम आप सभी के लिए हमारी भरपूर कृतज्ञता व्यक्त करते हैं। इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल बहुत ही कड़े हैं।' गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन की देखभाल के लिए विशेष डॉक्टर की टीम बनाई है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर