Sonu Sood: सोनू सूद के काम को सलाम, हवाई जहाज पर तस्वीर के साथ छप गया नाम!

महामारी के दौरान अंतर्राष्ट्रीय जगहों और देश में फंसे हुए प्रवासी कामगारों व भारतीय छात्रों की मदद करने के लिए आगे आए अभिनेता सोनू सूद को भारतीय एयरलाइन कंपनी ने खास अंदाज में सम्मान दिया है।

Airline put Sonu Sood photo and name on plane
एयरलाइन ने हवाई जहाज पर लगाई सोनू सूद की फोटो 

मुख्य बातें

  • महामारी के दौरान लॉकडाउन में मजदूरों और छात्रों के लिए आगे आए थे सोनू सूद
  • कई जरूरतमंदों के लिए बढ़ाया था मदद का हाथ
  • स्पाइसजेट एयरलाइन ने दिया अनोखा सम्मान, विमान पर छापी तस्वीर

मुंबई: मई 2020 में COVID-19 प्रेरित महामारी और उसके बाद अचानक हुए लॉकडाउन के कारण कई लोग अलग अलग जगहों पर फंसे हुए थे, वास्तव में मदद की पेशकश करने वाले लोग इस दौरान बहुत कम थे। इनमें बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम उभरकर सामने आया, जिन्होंने फंसे हुए प्रवासी मजदूरों के लिए बसों, विशेष ट्रेनों और चार्टर्ड फ्लाइट्स की व्यवस्था की। जुलाई 2020 में उन्होंने किर्गिस्तान, उज्बेकिस्तान, रूस, अलमाटी में फंसे हुए भारतीय छात्रों की मदद की, इसके बाद उन्होंने मुंबई में अपनी होटल सेवाओं का उपयोग करने और डॉक्टरों की पेशकश करने सहित कई इंसानियत से भरे काम किए।

अभिनेता को सामाज सेवा के लिए कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसाएं मिली हैं और कई अधिकारियों की ओर से भी उनकी सराहना की गई है। एक भारतीय एयरलाइन ने एक कदम आगे बढ़कर अभिनेता की तस्वीर और नाम अपने बोइंग 737 विमान पर छाप दिए हैं और लिखा- सोनू सूद को सलाम। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नीचे तस्वीरें देखें:

Sonu Sood photo on airline jet

अभिनेता ने कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, 'अनारक्षित टिकट पर मोगा से मुंबई आना याद रखें। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मेरे माता-पिता और भी ज्यादा याद करता हूं।'

सोनू ने 2007 में अपनी मां सरोज सूद और 2016 में अपने पिता शक्ति सूद को खोया था। पिछले साल उनकी मां की जयंती पर, अभिनेता ने उनकी पुरानी तस्वीरें साझा की थीं और एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा था जिसमें लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मां। .. आप मुझे जीवन भर रास्ता दिखाती आई हैं। काश मैं तुम्हें गले लगा सकता और आपको बता सकता कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं..लेकिन मुझे यकीन है कि आप भी जहां हैं, हमें याद कर रही होंगी। ज़िन्दगी कभी भी पहले जैसी नहीं होगी लेकिन मेरी मार्गदर्शक परी, जब तक मैं फिर से नहीं मिल लेता, आपको बहुत याद करूंगा।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर