Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद दीपिका पादुकोण ने की ये पोस्‍ट, ल‍िखा उम्‍मीद नहीं छोड़नी चाह‍िए

Deepika reaction on Sushant suicide: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की चौंका देने वाली खबर को लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने अपने मानसिक तनाव के दिनों को भी याद किया।

Deepika Padukone reaction on Sushant Singh's suicide
सुशांत सिंह की आत्महत्या पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह के मौत पर दीपिका को याद आए मानसिक तनाव के दिन
  • तनाव भरे दीपिका पादुकोण की उम्मीद नहीं छोड़ने की अपील
  • कठिन समय से गुजर रहे लोगों को दी धैर्य रखने की सलाह

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है। सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे एक्टर का शव अपार्टमेंट में पंखे से लटकता हुआ पाया गया। इस बीच बॉलीवुड में कई कलाकारों ने इस दुखद घटना को लेकर दुख व्यक्त किया है और सुशांत के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की है। दीपिका पादुकोण ने भी सुशांत की मौत की खबर पर प्रतिक्रिया दी और अवसाद का सामना कर रहे लोगों को हौसला और उम्मीद बनाए रखने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि वह भी मानसिक तनाव के दौर से गुजर चुकी हैं।

दीपिका पादुकोण कुछ साल पहले अवसाद के साथ उनके संघर्ष के बारे में खुलकर बात की थी और एक्ट्रेस ने मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में बात करने की जरूरत पर जोर दिया था। आज जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है तब दीपिका ने डिप्रेशन की गंभीरता को समझते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है।

डिप्रेशन की गंभीरता पर दीपिका का पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अभिनेत्री ने मानसिक तनाव के गंभीर समय में बात करने की जरूरत के बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसे मानसिक बीमारी का खुद अनुभव हुआ है, मैं मदद के लिए आगे आने और समस्या शेयर करने पर जोर देती हूं। ऐसे समय में, बात करें। संवाद करें। जाहिर करें। दूसरों की मदद लें। आप अकेले नहीं हैं, याद रखें। इसमें हम एक साथ हैं। और सबसे महत्वपूर्ण बात, उम्मीद है।'

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत कथित तौर पर अवसाद से पीड़ित थे और उन्होंने अपने बांद्रा स्थित आवास पर फांसी लगा ली। हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर