Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan: शर्लिन चोपड़ा ने भी लगाया साजिद खान पर आरोप, 6 साल पहले की थी 'गंदी बात'

Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan Of Sexual Harassment: जिया खान की बहन और मॉडल पाउला के बाद बोल्‍ड अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने भी डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan Of Sexual Harassment
Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan Of Sexual Harassment 

मुख्य बातें

  • जिया खान की बहन करिश्मा ने भी लगाए साजिद खान पर गंभीर आरोप
  • साल 2018 में भी साजिद खान पर तीन महिलाओं ने आरोप लगाया था।
  • अब अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने क‍िया साजिद खान को बेनकाब।

Sherlyn Chopra Accuses Sajid Khan Of Sexual Harassment: जिया खान की बहन करिश्मा द्वारा साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाने के बाद बोल्‍ड अदाकारा शर्लिन चोपड़ा ने भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। जिया खान की मौत पर आधारित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड' मे जिया की बहन करिश्मा ने बताया था कि, 'रिहर्सल के दौरान जिया अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। तभी साजिद ने उससे उसका टॉप और ब्रा उतारने को कहा। इस खुलासे के बाद एक बार फ‍िर साजिद खान कटघरे में नजर आए। 

वहीं जब शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बात कही तो फ‍िल्‍म जगत में भूचाल आ गया है। शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद पर Sexual Harassment का आरोप लगाया है। शर्लिन ने अपनी बात ट्व‍िटर पर लिखी है। शर्लिन ने लिखा- जब वे 6 साल पहले साजिद से मिली थी तब उन्होंने बहुत गंदा व्यवहार किया था। उन्‍होंने अपना प्राइवेट पार्ट पेंट से बाहर निकाल कर उसे फील करने के लिए कहा था। शर्लिन के इस आरोप के बाद सभी दंग रह गए हैं।

जिया की बहन का आरोप 
करिश्मा के मुताबिक, 'जिया खान के साथ भी मैं साजिद खान के घर पर गई थीं। मैं किचन टेबल के पास बैठी हुई थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। मैं झुककर बैठी हुई थी।' बकौल करिश्मा, 'साजिद खान ने मुझे देखकर कहा कि, 'ओह ये शारीरीक संबंध बनाना चाहती हैं। उस वक्त मेरी उम्र 16 साल होगी। मेरी बहन ने कहा कि ये क्या बोल रहे हैं आप वह अभी छोटी मासूम बच्ची हैं।' 

मॉडल ने भी लगाए थे आरोप 
कुछ वक्‍त पहले मॉडल पाउला ने डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्‍होंने कहा था कि जब वह 17 साल की थीं तो रोल देने के बदले साजिद खान ने अपने सामने कपड़े उतारने की शर्त रखी थी। मॉडल पाउला ने लिखा था, 'वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म 'हाउसफुल' में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।'

बता दें कि साल 2018 में देश में #MeToo मूवमेंट चला और बॉलीवुड के कई चेहरे बेनकाब हुए। साजिद खान पर भी तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। आरोप लगाने वाली महिलाओं में एक पत्रकार भी शामिल थी। आरोपों के बाद हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशक के रूप में साजिद का नाम हटा दिया था। अब एक बार फ‍िर साजिद पर आरोप लगा है और वह चर्चा में आ गए हैं।

साजिद का रिकॉर्ड है खराब
फिल्म एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने कहा था कि साजिद खान का सेट पर महिलाओं के प्रति व्यवहार अजीब होता था जो मुझे काफी परेशान करता था। साजिद गंदे जोक्स किया करते थे और महिलाओं के प्रति वो असभ्य था। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कहा था कि साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति हैं। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अहाना कुमरा ने कहा- साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर