'एक विलेन 2' का हिस्सा नहीं होंगे आदित्‍य रॉय कपूर, इस वजह से मोहित सूरी से अलग हुए रास्ते

Aditya Roy Kapur no more a part of Ek Villain 2: बॉलीवुड एक्टर आदित्‍य रॉय कपूर 'एक विलेन 2' का हिस्सा नहीं होंगे। उनके और मोहित सूरी के रास्ते अलग हो गए हैं।

Aditya Roy Kapur
आदित्‍य रॉय कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'एक व‍िलेन' के सीक्‍वेल तो मोहित सूरी डायरेक्ट करेंगे
  • इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर भी काम करने वाले थे
  • अब आदित्य ने फिल्म से हटने का फैसला किया है

बॉलीवुड में सीक्वल बनाने का सिलसिला लगातार जारी है। साल 2014 में आई मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन' का भी सीक्वल बनने जा रहा है। 'एक विलेन 2' के लिए जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया के साथ-साथ आदित्‍य रॉय कपूर को भी साइन किया गया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि आदित्‍य रॉय कपूर 'एक विलेन 2' में काम नहीं करेंगे। उनके फिल्म में काम नहीं करने का कारण डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ क्रिएटिव डिफरेंस बताया जा रहे हैं। बता दें कि आदित्‍य रॉय कपूर 'आशिकी 2' और 'मलंग' जैसी सफल फिल्मों में मोहित सूरी के साथ काम कर चुके हैं।

John Abraham

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि आदित्य अब एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन 2' का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने फिल्म से हटने का फैसला किया है। जिस वक्त आदित्य को फिल्म की पेशकश की गई थी तो वह अपने रोल से बेहद खुश थे। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में मोहित और आदित्य के बीच स्क्रिप्ट और उनके रोल को लेकर लगातार क्रिएटिव डिफरेंस आ रहे थे। इसके बाद दोनों ने पारस्परिक निर्णय लिया कि फिल्म आदित्य के बिना ही आगे बढ़ाई जाए। दोनों के दरमियान अच्छे रिश्तें है। दोनों ने मैत्रीपूर्ण नोट पर इस फिल्म के लिए अलग-अलग रास्ता अख्तियार किया है।

एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी। रोमांट‍िक थ्र‍िलर फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने लीड रोल निभाया था। वहीं, विलेन की भूमिका रितेश देशमुख ने निभाई थी। फिल्म में तीनों के काम को बेहद पसंद किया गया था। फिल्म के गानों जमकर धमाल माया था और अब भी यह गाने लोगों की जबान पर है। 39 करोड़ रुपए के बजट में बनी ए‍क विलेन ने जबरदस्त कमाई की थी। फिल्म ने 169.62 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म की रिलीज को 6 साल पूरे हुए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर