दिवालिया होने की खबरों का आदित्य नारायण ने किया खंडन, बोले- दो दशक काम करने के बाद कैसे खत्म हो सकते हैं पैसे?

आदित्य नारायण को लेकर हाल ही में यह खबर आई थी कि लॉकडाउन में काम ना करने की वजह से वो दिवालिया हो गए हैं। अब उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है।

Aditya Narayan
Aditya Narayan 

मुख्य बातें

  • दिवालिया होने की खबरों का आदित्य नारायण ने किया खंडन।
  • आदित्य नारायण ने कहा कि दो दशक काम करने के बाद वो कैसे दिवालिया हो सकते हैं?
  • मालूम हो कि आदित्य जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

इंडियन आइडल के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। इसके बीच हाल ही में यह खबर आई कि लॉकडाउन में लंबे समय तक काम नहीं होने के चलते वो दिवालिया हो गए हैं और उनके बैंक अकाउंट में केवल 18 हजार रुपये बाकी हैं। इतना ही नहीं यह भी जानकारी सामने आई कि उनकी सभी सेविंग खत्म हो चुकी है और उन्होंने अपने म्युचुअल फंड से भी पैसा निकाल लिया है। वहीं एक दूसरे इंटरव्यू में आदित्य ने इन खबरों का कंडन किया और बताया कि उनके कहने का क्या मतलब था। 

EMI के पांच लाख रुपये

आदित्य नारायण ने टेलीचक्कर से बात करते हुए बताया कि उनका वो इंटरव्यू करीब डेढ़ महीने पहले लिया गया था। आदित्य ने बताया कि वो दफ्तर खुलने व शूटिंग फिर से शुरू होने को लेकर बात की थी कि किस तरह लॉकडाउन ने लोगों की जिंदगी पर असर डाला है। आदित्य ने कहा, 'मैंने बताया कि लॉकडाउन से पहले मैंने अपार्टमेंट खरीदा था और सेलिब्रिटी होने के नाते मुझे इसकी ईएमआई के बारे में सोचना होगा और अगर यह महामारी ऐसे ही रही तो हम सबको किसी ना किसी तरह से भुगतना पड़ेगा। मैंने बताया कि मेरी ईएमआई के 5 लाख रुपये कट गए हैं और मेरे पास 18 हजार रुपये बाकी हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं दिवालिया हो गया और मेरे पास पैसे नहीं हैं। दो दशक से ज्यादा समय तक लगातार काम करने के बाद मेरे पैसे कैसे खत्म हो सकते हैं?' 

क्या सोचेंगे सास- ससुर

इसके बाद आदित्य ने हंसते हुए कहा कि उनके सास- ससुर क्या सोचेंगे। और अब उन्हें शादी में ज्यादा तोहफे मिलेंगे। आदित्य ने अपने फैंस से कहा कि वो देखें कि उन्होंने (आदित्य ने) बीते वर्षों में कितना काम किया है और वो उनकी चिंता ना करें। आदित्य ने बताया कि उनका लाइफ स्टाइल बहुत सिंपल है और वो जानते हैं कि उन्हें पैसा किस तरह खर्च करना है इसलिए वो दिवालिया नहीं हो सकते। हालांकि उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें मदद ऑपर की इसके लिए वो शुक्रगुजार हैं। 

श्वेता अग्रवाल संग करेंगे शादी

मालूम हो कि आदित्य ने हाल ही में यह खुलासा किया कि वो 10 साल से श्वेता अग्रवाल को डेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि शुरुआत में दोनों केवल दोस्त थे। उन्होंने कहा, 'शादी अब हम दोनों के बीच केवल औपचारिकता ही रह गई है। शायद हम नवंबर और दिसंबर में शादी कर सकते हैं। मेरे पेरेंट्स श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि श्वेता के तौर पर एक सोलमेट मिला है।' बता दें कि दोनों ने साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म शापित में साथ काम किया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर