Aditya Narayan ने Neha Kakkar की शादी पर उठाए सवाल, बोले- कोई मुलाकात के एक महीने बाद कैसे कर सकता है शादी?

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर चर्चा तेज है और हाल ही में दोनों के रोके का वीडियो भी सामने आया है। इन सबके बीच आदित्य नारायण ने दोनों की शादी पर सवाल उठाए।

Aditya Narayan and Neha Kakkar with Rohanpreet Singh
Aditya Narayan and Neha Kakkar with Rohanpreet Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण ने उठाए नेहा कक्कड़- रोहनप्रीत सिंह की शादी पर सवाल
  • आदित्य ने पूछा- मुलाकात के बाद एक महीने में कैसे हो सकती है शादी?
  • आदित्य नारायण ने कहा उन्हें नहीं मिला है शादी का न्यौत

सिंगर नेहा कक्कड़ ने कुछ समय पहले रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया। दोनों का रोका हो गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर सेरेमनी की वीडियो भी शेयर की हैं। अब खबरें हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।  

आदित्य ने उठाया सवाल

नेहा और रोहनप्रीत की शादी के अटकलों के बीच सिंगर आदित्य नारायण ने कहा कि वो नहीं जानते कि दोनों की शादी हो रही है या नहीं। साथ ही आदित्य ने यह दावा किया कि उन्हें शादी का इंविटेशन नहीं मिला है। इसके साथ ही आदित्य ने यह सवाल किया कि नेहा किसी से मिलने के बाद एक महीने में ही कैसे शादी कर सकती हैं?

क्या मुलाकात के बाद एक महीने में शादी मुमकिन?

आदित्य ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, 'क्या सच में शादी हो रही है? मुझे शादी का न्यौता नहीं मिला है। यह सब काफी अजीब है क्योंकि कुछ हफ्ते पहले दोनों एक वीडियो की शूटिंग के लिए मिले थे। क्या किसी से मिलकर एक महीने में शादी करना मुमकिन है? ना ही नेहा कक्कड़ और ना ही कथित तौर पर होने वाले दूल्हे ने इस शादी को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि उम्मीद करता हूं कि यह शादी हकीकत में हो रही है।'

मालूम हो कि कुछ समय पहले आदित्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा था कि वो शादी में शामिल नहीं हो सकेंगे। आदित्य ने कहा था, 'मुझे इसमें शामिल होना अच्छा लगता, लेकिन शादी दिल्ली में हो रही है। मेरे कंधे में चोट लगी है और मैं नहीं कह सकता कि मैं शामिल हो पाऊंगा। लेकिन म्यूजिक रिएलिटी शो से लगभग सभी लोग शामिल होंगे, जिसमें विशाल (ददलानी) सर और हिमेश रेशमिया भी शामिल हैं।' हालांकि अब आदित्य ने शादी का इंविटेशन मिलने की बात से ही इंकार किया। 

बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह उनके और रोहनप्रीत सिंह के रोके का वीडियो है। इससे पहले नेहा ने रोहनप्रीत के परिवार संग अपनी पहली मुलाकात का वीडियो भी शेयर किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर