एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के संघर्ष से काफी प्रभावित हैं अध्ययन सुमन, कुछ यूं तारीफों के पुल बांधे

Adhyayan Summan on Kangana Ranaut: एक्टर अध्ययन सुमन ने एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि कंगना ने फेम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की।

kangana ranaut Adhyayan Summan
कंगना रनौत और अध्ययन सुमन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अध्ययन सुमन ने 'हाल-ऐ-दिल' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • वह प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे
  • अध्ययन सुमन और कंगना रनौत का अफेयर काफी चर्चा में रहा था

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) और गुटबाजी पर बहस छिड़ गई है। लोग इसे लेकर लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी का इजहार कर रहे हैं।  शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें 14 फिल्मों से किस तरह बाहर का रास्ता दिखाया गया। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में भी बात की। साथ ही उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत के संघर्ष की खूब प्रशंसा की। अध्ययन कहा कि कंगना बॉलीवुड के बड़े दिग्गजों के साथ जूझते हुए फिल्म फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया और फेम हासिल किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adhyayan Summan (@adhyayansuman) on

बॉलीवुड बबल के साथ बातचीत में अध्यायन सुमन ने कहा कि मुझे 14 फिल्मों से हटाया गया और मेरी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को गलत तरीके से पेश किया गया। लोगों ने इस पर पहले ध्यान नहीं दिया। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोगों को इन सब चीजों का आभास करवाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। मुझे पूरा यकीन है कि कुछ दबाव उनपर जरूर होगा। कोई नहीं जानता कि दबाव के पीछे लोगों के इरादे क्या हैं। हमारी इंडस्ट्री में किसी पर भी भरोसा करना बहुत मुश्किल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adhyayan Summan (@adhyayansuman) on

अधयन ने कहा कि नेपोटिज्म हर क्षेत्र में है, लेकिन ग्रुपिज्म और फेवरेटिज्म पर बात करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि लोग बोलते हैं कि वह अपनी एक्स के बारे में अच्छी बात नहीं करते, लेकिन उन्होंने हमेशा कंगना रनौत का बहुत सम्मान किया है। अधयन ने कहा कि कंगना ने आज जो सम्मान और फेम हासिल किया है, उसे पाने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। वह एक परफेक्ट उदाहरण है जिसने इंडस्ट्री में बड़े लोगों के खिलाफ आवाज बुलंद की और अपना बड़ा नाम बनाया। उनके संघर्ष को सलाम।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर