Actress Rekha का आरोप, कमल हासन ने 16 की उम्र में किया था जबरन Kiss

जानी मानी अदाकारा रेखा ने साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन पर ऐसा आरोप लगाया है जिससे फ‍िल्‍म जगत में तहलका मच गया है। रेखा का आरोप है कि जब वह 16 साल की थीं तो कमल ने उन्‍हें जबरन एक सीन में किस किया था।

Kamal Haasan
Kamal Haasan 

जानी मानी अदाकारा रेखा ने साउथ के सुपरस्‍टार कमल हासन पर ऐसा आरोप लगाया है जिससे फ‍िल्‍म जगत में तहलका मच गया है। रेखा का आरोप है कि जब वह 16 साल की थीं तो कमल ने उन्‍हें जबरन एक सीन में किस किया था। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड अदाकारा रेखा के फैंस हैरान हैं लेकिन आपको बता दें कि यह रेखा तमिल सिनेमा की अदाकारा हैं। 

रेखा के अनुसार, यह मामला 1986 में आई फिल्ममेकर के. बालाचंदर की फिल्म 'पुन्नागाई मन्नान' का है। इस फ‍िल्‍म के एक सीन में सुपरस्टार कमल हासन ने बिना उनकी सहमति के किस किया था। फ‍िल्‍म के मेकर्स ने उन्‍हें इस सीन के बारे में कोई जानकारी भी नहीं दी थी। रेखा ने उस समय 10वीं की परीक्षा पास की थी। यह सीन उस वक्‍त काफी हिट हुआ था और रेखा के कर‍ियर को इस वजह से ऊंचाई मिली। 

लेकिन रेखा ने उस वक्‍त इस सीन पर आपत्ति जताई थी। उन्‍होंने कहा था कि वह इस सीन के लिए तैयार नहीं थीं। हालांकि आज रेखा की बात पर कोई यकीन नहीं करता है कि इस सीन में उनकी सह‍मति नहीं थी।

जब रेखा ने आपत्ति की तो एसोसिएट डायरेक्टर्स सुरेश कृष्णा और वसंत ने कहा कि यह सीन सेंसर से पास नहीं होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सीन फ‍िल्‍म का हिस्‍सा बना और सेंसर से पास हो गया। रेखा कहती हैं कि किस सीन के लिए न तो बालाचंदर और न ही कमल हासन ने कभी उनसे माफी मांगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर