Dia Mirza Pregnant: शादी के डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सुनाई खुशखबरी! जल्द बनने वाली हैं मां

Dia Mirza News in Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने डूबते सूरज के खूबसूरत नजारे के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही खुलासा हो गया कि एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं।

Dia Mirza Pregnant
मां बनने वाली हैं दिया मिर्जा 

मुख्य बातें

  • फरवरी 2021 में दीया मिर्जा ने की थी दूसरी शादी
  • खूबसूरत तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने शेयर की खुशखबरी
  • सूर्यास्त के समय बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर के साथ शेयर की भावुक कविता

मुंबई: फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने वाली अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर गर्भवती होने की घोषणा की है। गुरुवार को दीया ने मालदीव से एक चौंकाने वाली तस्वीर शेयर की, जहां वह पति वैभव रेखी के साथ छुट्टियां मना रही हैं। उनके साथ पहली पत्नी से वैभव की बेटी समैरा भी गई हुई हैं।

बड़ी खबर को साझा करने के लिए दीया ने एक भावुक कविता का सहारा लिया, जो एक मां होने की भावनाओं को दिखाती है, 'धन्य है... धरती मां के साथ एक होने का... जीवन की शक्तियों के साथ एक होने का जो हर चीज की शुरुआत है... तमाम कहानियों का, लोरियों और गानों के साथ एक होने का... जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों आशाओं के साथ एक होने का। सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का।'

फोटो में, दीया को एक खूबसूरत सूर्यास्त के दौरान बेबी बंप पर हाथ रखे हुए देखा जा सकता है। ये 'गुड न्यूज' शेयर करते ही एक्ट्रेस के इंस्टा कमेंट बॉक्स में बधाईयों की लाइन लग गई और जैकलिन फर्नांडीज, शिबानी दांडेकर, ताहिरा कश्यप, महीप कपूर सहित कई सेलेब्स ने 39 वर्षीय अभिनेत्री को शुभकामनाएं दीं। यहां देखें कैसे दिया मिर्जा ने अपने पोस्ट में प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की।

Dia to become mother

दीया मिर्जा की पहली शादी पहले साहिल संघा से हुई थी। 11 साल साथ रहने के बाद 2019 में दोनों अलग हो गए। दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी 15 फरवरी 2021 को हुई है। इस समारोह को बेहद सादा अंदाज में चुनिंदा परिवार के सदस्यों के साथ आयोजित किया गया था। दीया मिर्जा और वैभव रेखी का विवाह समारोह एक महिला पुरोहित द्वारा आयोजित किया गया था।

दीया मिर्ज़ा एक पूर्व ब्यूटी क्वीन हैं और वह रहना है तेरे दिल में, संजू, दम, दस और मेरे ब्रदर ... जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। उन्हें आखिरी बार 2020 में आई फिल्म थप्पड़ में देखा गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर