वीजे चित्रा से पहले इस साल इन 10 एक्टर्स ने भी किया सुसाइड, किसी ने 16 तो किसी ने 25 की उम्र में दी जान

साल 2020 में लॉकडाउन और डिप्रेशन के चलते कई एक्टर्स ने अपनी जान दे दी। आज हम आपको बता रहे हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने इस साल दी अपनी जान।

Actors Who Committed Suicide in 2020
Actors Who Committed Suicide in 2020  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2020 में कई एक्टर्स ने दी अपनी जान।
  • किसी ने आर्थिक परेशानी से तो किसी ने डिप्रेशन में उठाया ये कदम।
  • जानें इस साल जान देने वाले एक्टर्स की पूरी लिस्ट

साल 2020 में बहुत सी दुखद खबरें मिलीं। जहां कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट जगत के कई लोगों का निधन हो गया तो वहीं कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने आर्थिक तंगी से परेशान होकर या अन्य किसी वजह से अपनी जान दे दी। जानें साल 2020 में किन एक्टर्स ने सुसाइड कर खत्म की अपनी जिंदगी। 

वीजे चित्रा

तमिल की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा ने 28 साल की उम्र में सुसाइड कर अपनी जान दे दी। कुछ समय पहले ही चित्रा की सगाई हुई थी और वो उस समय होटल में अपने मंगेतर हेमंत के साथ ही मौजूद थीं जब उन्होंने बाथरूम में सुसाइड किया। 

आसिफ बसरा

अभिनेता आसिफ बसरा ने नवंबर महीने में आत्महत्या कर जान दे दी। 53 साल के एक्‍टर ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या की थी। जानकारी के मुताबिक वो डिप्रेशन में थे।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस साल 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में पंखे से लटककर फांसी लगा ली थी। टीवी से फिल्मों तक का सफर करने वाले 34 साल सुशांत की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

अनुपमा पाठक

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने इस साल अगस्त में आत्महत्या कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली थी। 40 साल की अनुपमा ने एक वीडियो में बताया था कि वो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। 

समीर शर्मा

टीवी सीरियल कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, इस प्यार को क्या नाम दूं और ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा ने भी इस साल अगस्त महीने में सुसाइड कर लिया था। समीर का शव रसोई की छत से लटका मिला था। जानकारी के मुताबिक समीर स्वस्थ्य संबंधी गंभीर बीमारी से भी जूझ रहे थे, जिसकी वजह से वो काफी परेशान भी रहते थे।

सेजल शर्मा

26 साल की टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली थी। सेजल के मीरा रोड स्थित अपार्टमेंट में उनकी डेड बॉडी पंखे से लटकी मिली थी। दिल तो हैप्पी है जी की एक्ट्रेस ने सुसाइड नोट में किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया था। 

प्रेक्षा मेहता

क्राइम पेट्रोल शो की एक्‍ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इस साल मई महीने में आत्महत्या कर ली थी। 25 साल की प्रेक्षा ने फंदे से झूलकर जान दे दी थी। जानकारी के मुताबिक वो डिप्रेशन में थीं। उन्होंने जो सुसाइड नोट छोड़ा था उसमें लिखा था, 'मेरे टूटे हुए सपनों में मेरे कॉन्फिडेंस का दम तोड़ दिया है, मेरे मरे हुए सपनों के साथ मैं नहीं जी सकती। इस नेगेटिविटी के साथ रहना मुश्किल है। पिछले एक साल से मैंने बहुत कोशिश की। अब मैं थक गई हूं।'  

मनमीत ग्रेवाल

टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने लॉकडाउन के कारण जान दे दी है। 'आदत से मजबूर' और 'कुलदीपक' में काम चुके मनमीत को लेकर जानकारी सामने आई कि वो लॉकडाउन के चलते आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे थे। 

सिया कक्कड़

16 साल की सोशल मीडिया स्टार ने इस साल जून महीने में सुसाइड कर लिया था। 24 जून को उन्होंने गीता कॉलोनी स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। दिल्ली पुलिस को घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था, ना ही उनकी मौत की वजह साफ हो सकी थी।

सुशील गोवड़ा

30 साल के कन्नड़ टीवी एक्टर सुशील गोवड़ा ने इस साल जुलाई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशील ने अपने होम टाउन मंड्या में ये कदम उठाया।

अभिषेक मकवाना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने भी आत्महत्या कर जान दे दी। अभिषेक ने अपने सुसाइड नोट में आर्थिक परेशानियों का जिक्र किया था। वहीं उनके परिवार ने अब आरोप लगाया था कि मृतक ब्लैकमेल और साइबर धोखाधड़ी का शिकार था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर