कोरोना की जंग में एक्‍टर सोनू सूद ने उठाया बड़ा कदम, स्वास्थ्यकर्मियों के लिए खोला अपना जूहू स्थित होटल

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया। उन्होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोल द‍िए हैं।

Sonu Sood
Sonu Sood 

कोरोना वायरस के कहर ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है और इसके खौफ ने आदमियों को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। देशभर में लॉकडाउन के बीच कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्‍या लगभग 5500 है। द‍िन प्रतिदिन खतरा बढ़ता जा रहा है और सरकार 14 अप्रैल के बाद भी लॉकडाउन बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। इस लॉकडाउन के बीच जरूरतमंदों की मदद के ल‍िए तमाम बॉलीवुड सितारे आगे आए हैं। 

कई सितारों ने प्रधानमंत्री केयर फंड में राशि दान की है जोकि कोरोना के इलाज में मदद के ल‍िए इस्‍तेमाल की जाएगी। वहीं कई सितारों ने गरीबों के ल‍िए भोजन की मदद की है तो कई सितारों ने मजदूरों के लिए राशन आदि उपलब्‍ध कराया है। अब मदद करने वाले सितारों की फेहरिस्‍त में सोनू सूद का नाम भी शामिल हो गया है। 

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के बीच बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाया। उन्होंने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोल द‍िए हैं। सोनू सूद का मुंबई के जूहू में होटल है। इसी होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए खोल दिया है। सोनू सूद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात होगी अगर मैं डॉक्टर और नर्स के लिए कुछ कर सकूं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार, शाहरुख खान , सलमान खान, आमिर खान, भूषण कुमार, ऋतिक रोशन, वरुण धवन, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, कंगना रनौत सहित तमाम सितारे अपने अपने तरीके से इस संकट के वक्‍त में मदद कर रहे हैं।

अगली खबर