खुराना परिवार की बड़े घर की तलाश हुई खत्म, आयुष्मान ने भाई अपारशक्‍ति संग खरीदी आलीशान कोठी

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Jul 07, 2020 | 22:45 IST

Ayushmann and Aparshakti new house: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भाई अपारशक्‍ति खुराना के साथ मिलकर पंचकूला में कोठी खरीदी है।

Ayushmann Khurrana and Aparshakti Khurrana
अपारशक्‍ति खुराना और आयुष्मान खुराना।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आयुष्मान और अपारशक्‍ति ने खरीदी आलीशान कोठी
  • आयुष्मान ने कहा कि परिवार को फैमिली होम मिल गया
  • खुराना परिवार को काफी वक्त से बड़े घर की तलाश थी

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना व उनके परिवार के बाकी सदस्य पंचकुला में खरीदे गए अपने नए घर के लिए बेहद रोमांचित हैं। परिवार के सदस्यों में आयुष्मान के माता-पिता पूनम और पी. खुराना, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा और अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति शामिल हैं और सभी ने मिलकर चंडीगढ़ के सैटेलाइट टाउन में यह कोठी खरीदी है।

(तस्वीर साभार- Filmfare)

आयुष्मान ने इस पर कहा कि खुराना परिवार को उनका फैमिली होम मिल गया है! पूरे परिवार ने मिलकर इस नए घर को खरीदने का फैसला लिया जिसमें अब पूरा खुराना परिवार साथ में रह सकता है। हमें अपने इस नए पते पर नई व खूबसूरत यादों को बनाने का इंतजार है। एक सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है कि परिवार को एक बड़े घर की तलाश थी जिसमें सभी साथ में रह सके।

(तस्वीर साभार- Filmfare) 

सूत्र ने आगे बताया कि दोनों बेटे आयुष्मान और अपारशक्ति अब शादीशुदा हैं, साथ ही आयुष्मान और ताहिरा के अब दो बच्चे भी हैं, तो ऐसे में पूरे परिवार के लिए किसी बड़ी चीज पर निवेश करना जायज था। उन्होंने हाल ही में यह प्रॉपर्टी खरीदी है और अभी उन्हें यहां आकर रहने में कुछ वक्त लगेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर