एक लाख रुपए का बिजली बिल आने पर भड़के अरशद वारसी, बोले- अपनी किडनियां रख रहा हूं

Arshad Warsi electricity bill: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भारी-भरकम बिजली का बिल आने पर नाराजगी जताई। उन्होंने जनता से उनकी पेंटिंग खरीदने की अपील की।

arshad warsi
अरशद वारसी 

मुख्य बातें

  • भारी-भरकम बिजली बिल देखकर भड़के अरशद वारसी
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर बिल को लेकर चिंता जाहिर की
  • शिकायत के बाद अरशद वारसी की समस्या हल हो गई

सेलेब्रेटीज सहित कई लोग बिजली के बिल में बेतहाशा बढ़ोतरी से काफी परेशान हैं। सोशल मीडिया पर अब तक कई लोग इस मामले को उठा चुके हैं। लोग शिकायत कर रहे हैं कि वो अचानक हुई बढ़ोतरी से पूरी तरह हैरान हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी का भी नाम जुड़ गया है। अरशद एक लाख रुपए से अधिक का बिजली का बिल देखकर भड़क उठे और ट्विटर पर अपनी नाराजगी का इजहार किया। उन्होंने तंज करते हुए लिखा कि वह अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहे हैं। हालांकि, शिकायत के बाद उनकी समस्या हल हो गई है। 
 

अरशद ने ट्वीट कर बताया था कि 5 जुलाई को उनके खाते में से 1,03,564 रुपए बिजली बिल के तौर पर काट लिए गए। इसके बाद उन्होंने अपनी पेटिंग्स के बारे में समाचार के एक लेख को शेयर किया और लोगों से इन्हें खरीदने की अपील कीं। उन्होंने लिखा कि आप लोग कृपया मेरी पेटिंग्स खरीदें, मुझे अदानी इलेक्ट्रिक का बिल भरना है और अगले बिल के लिए मैं अपनी किडनियां रख रहा हूं। वहीं, रविवार को अरशद ने जानकारी दी कि इलेक्ट्रिसिटी कंपनी की तरफ से उनकी शिकायत पर त्वरित जवाब आया और उनकी समस्या हल हो चुकी है और इसके लिए उन्होंने कंपनी का शुक्रिया अदा किया।


बता दें कि अरशद बढ़े हुए बिजली बिल की शिकायत करने वाले अकेले सेलेब्रिटी नहीं हैं। उनसे पहले तापसी पन्नू, नेहा धूपिया, वीर दास, रेणुका शहाने, सोहा अली खान, डिनो मोरिया, काम्या पंजाबी और अमायरा दस्तूर समेत कई सितारों ने अधिक बिजली बिल की शिकायत की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर