पापा अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर इमोशनल हुए अभिषेक बच्चन-श्वेता नंदा

बॉलीवुड
Updated Sep 25, 2019 | 18:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के 50 साल पूरे होने पर उन्हें प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से नवाजा जाएगा। इस अनाउंसमेंट के बाद से अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा ने भी उन्हें बधाई दी है...

Amitabh bachchan congratulate by son daughter abhishek Bachchan Shweta bachchan For dada shahed phalke Award
अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन के 50 साल पूरे होने पर उन्हें दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से नवाजा जाएगा।
  • इस अनाउंसमेंट के बाद से अमिताभ बच्चन को फैन्स और बॉलीवुड सितारे बधाइयां दे रहे हैं।
  • अब अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

अमिताभ बच्‍चन को हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की अनाउंसमेंट की गई है। बॉलीवुड में बिग बी के 50 साल पूरे होने पर उन्हें प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार से नवाजा जाएगा। इस अनाउंसमेंट के बाद से अमिताभ बच्चन के फैन्स से लेकर पूरा बॉलीवुड  खुश है। लगातार सोशल मीडिया पर फैन्स और बॉलीवुड जगत के सितारे अमिताभ को बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। 
अभिषेक बच्चन ने प्रकाश जावड़ेकर के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार वाली घोषणा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पिता को बधाई दी। अभिषेक ने लिखा, 'बहुत खुश और बहुत-बहुत गौरवान्वित हूं, #प्राउडसन।' इसी के साथ श्वेता बच्चन ने भी पिता के बधाई दी है। उन्होंने अमिताभ बच्चन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आपके दादा(साहेब फाल्के) कौन हैं? अविश्वसनीय एक्साइटमेंट, गर्व, आंसू हैं आपको ढेर सारी बधाई पापा।'

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shwetabachchan) on


दादा साहेब फाल्के पुरस्कार मिलने की खुशी को अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर जाहिर किया है। अमिताभ ने लिखा कि मैं कृतज्ञ हूं, परिपूर्ण, आभार और धन्यवाद... मैं केवल एक विनयपूर्ण, विनम्र अमिताभ बच्चन हूं। सदी के महानायक ने इस अवॉर्ड को बहुत सादगी और सहजता से स्‍वीकार किया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@amitabhbachchan) on


आपको बताते चलें मंगलवार शाम सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने ट्वीट कर दादा साहेब फाल्‍के पुरस्‍कार के ल‍िए अमिताभ बच्‍चन के नाम की घोषणा की थी। प्रकाश जावड़ेकर ने लिखा था कि महान अभिनेता अमिताभ बच्चन, जिन्होंने 2 पीढ़ियों का मनोरंजन किया और उन्हें प्रेरणा दी है, को सर्वसम्मति से दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए चुना गया है। पूरा देश और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय खुश है। उन्हें मेरी हार्दिक बधाई। बिग बी को ये अवॉर्ड 2018 में सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया है।

 

अगली खबर