बेटी आराध्या के कारण फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं करते हैं अभिषेक बच्चन, हाथ से निकल गई कई फिल्में

Abhishek Bachchan on Intimate Scene: अभिषेक बच्चन 'बोल्ड सीन' नहीं करने के कारण कई प्रोजेक्ट्स गंवा चुके हैं। अभिषेक ने खुद इस पॉलिसी पर अमल करने की वजह बताई है।

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अभिषेक बच्चन फिल्मों में 'बोल्ड सीन' से परहेज करते हैं
  • उन्होंने कई सालों से बोल्ड सीन करना बंद कर दिया है
  • अभिषेक जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही वेब सीरीज ब्रीद: इंटू द शैडो से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि 'बोल्ड सीन' नहीं करने की वजह से वह कई प्रोजेक्ट्स गंवा चुके हैं। उन्होंने 'नो-इंटिमेट सीन ऑन-स्क्रीन' पॉलिसी के बारे में खुलकर बात की, जिसका वह कई सालों से पालन कर रहे हैं। अभिषेक ने कहा कि वह ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे उनकी बेटी आराध्या असहज महसूस करे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

उन्होंने कहा कि कुछ फिल्में और सीन हैं, जिन्हें करने में अब मैं सहज महसूस नहीं करता हूं। मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहता, जिसमें मेरी बेटी असहज महसूस करे या मुझसे सवाल करे। बोले कि अरे यहां क्या चल रहा है? उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मैं किसी भी इंटीमेट सीन को करने में सहज नहीं हूं और मैं ऐसा नहीं करूंगा। मैं अपने निर्देशकों से भी प्रोजेक्ट्स साइन करने से पहले कह देता हूं कि अगर कोई ऐसा सीन है जिसमें बहुत अधिक शारीरिक अंतरंगता है, तो मैं करने को तैयार नहीं हूं। आपके पास विकल्प है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

अभिषेक ने बताया कि उन्होंने बोल्ड सीन नहीं करने की वजह से कई प्रोजेक्ट गंवा दिए हैं। हालांकि, उन्हें अपने फैसले पर जरा भी अफसोस नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इंटिमेट सीन निर्देशक की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है तो वह खुशी से प्रोजेक्ट्स से पीछे हट जाते हैं। उन्होंने कहा कि कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि मेरे पास रचनात्मक दृष्टिकोण होता है और निर्माता-निर्देशक का भी रचनात्मक दृष्टिकोण होता है। अगर वह उस पर कोई समझौता नहीं करना चाहते तो मैं पूरी तरह उसका सम्मान करता हूं। यह पूरी तरह से ठीक है। 

अगली खबर