Aashram Trailer Out: रिलीज हुआ 'आश्रम' वेब सीरीज का ट्रेलर, 'बाबा निराला' बनकर छाए बॉबी देओल

Aashram web series Trailer: बॉबी देओल स्टारर अपकमिंग वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में बॉबी अपनी दमदार एक्टिंग के चलते छा गए हैं।

मुख्य बातें

  • वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • 'बाबा निराला' के रोल में हैं बॉबी देओल
  • आश्रम' इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होगी

एमएक्स प्लेयर की मचअवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'आश्रम' का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस सीरीज में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बॉबी देओल 'काशीपुर वाले बाबा निराला' की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर में बॉबी की एक्टिंग को फैंस काफी सराह रहे हैं। 'आश्रम' में एक काल्पनिक बाबा की कहानी है, जो विश्वास और आस्था की आड़ में लोगों के साथ धोखाधड़ी करता है। साथ ही जघन्य अपराधों को भी अंजाम देता है। 'आश्रम' को मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा ने निर्देशित किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि बॉबी देओल के किरदार यानी 'काशीपुर वाले बाबा निराला' का एक बड़ा आश्रम है। 'बाबा निराला' और उनके आश्रम के प्रति लोगों की अटूट निष्ठा है। 'बाबा निराला' अपने चाहने वालों से मोक्ष की राह पर ले जाने की बात करते हैं। लेकिन फिर धीरे-धीरे उनका अलग ही स्वरूप नजर आता है। ट्रेलर में एक जगह जिक्र है कि एक बार कोई आश्रम आ गया तो यहां से यू-टर्न नहीं ले सकता। ट्रेलर में बॉबी अपने अलग अंदाज और एक्टिंग की वजह से छा गए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer) on

'आश्रम' के ट्रेलर में जहां एक तरफ बॉबी देओल अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं तो वहीं अन्य कलाकारों ने भी जबरदस्त छाप छोड़ी है। बॉबी के अलावा 'आश्रम' में चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोयनका, दर्शन कुमार और सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, तुषार पांडे और विक्रम कोच्छर जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। यह वेब सीरीज 28 अगस्त को रिलीज होगी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर