MX Player Web series: आश्रम से रक्तांचल तक, जमकर पॉपुलर हैं एमएक्स प्लेयर की ये 5 वेब सीरीज

MX Player Popular web series: एमएक्स प्लेयर की ये 5 वेब सीरीज जमकर पॉपुलर हैं, जिसमें बॉबी देओल की आश्रम से लेकर रक्तांचल तक का नाम शामिल है।

MX Player Popular Web series
आश्रम और रक्तांचल। 

पिछले कुछ अरसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की कई सीरीज वेब सीरीज अपनी जबरदस्त छाप छोड़ने में सफल रही हैं। एमएक्स प्लेयर पर थ्रिलर, सस्पेंस, क्राइम और लव स्टोरी के साथ-साथ फैमिली और पॉलिटिकल ड्रामा वेब सीरीज भी देखने को मिली हैं। आज हम आपको एमएक्स प्लेयर की ऐसी 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

आश्रम

प्रकाश झा के निर्देशन में बनी 'आश्रम' वेब सीरीज काफी पॉपुलर हुई। सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया। 'आश्रम' में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बॉबी देओल मुख्य में नजर आए। उन्होंने बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार निभाया। ‘आश्रम’ एक ऐसे ‘बाबा’ की कहानी है, जो धर्म और सेवा की आड़ में लोगों का शोषण करता है। बॉबी के अलावा सीरीज में अदिति पोहनकर, चंदन राय सान्याल, तुषार पांडेय, अनुप्रिया गोयनका, दर्शन कुमार, अध्ययन सुमन और त्रिधा चौधरी ने काम किया।

क्वीन

वेब सीरीज ‘क्वीन’ ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसे कथित तौर पर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक बताया गया। हालांकि, मकेर्स ने ऐसा कुछ नहीं कहा। यह एक हिस्टोरिकल फिक्शन वेब सीरीज है जो महिला नेता शक्ति शेषाद्रि के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। गौतम मेनन व पी मुरुगेसन द्वारा निर्देशित इस सीरीज में शक्ति शेषाद्रि का रोल राम्या कृष्णन ने निभाया था।

भौकाल

'भौकाल' सच्ची घटनाओं पर आधारित एक आईपीएस अफसर की कहानी है जो माफिया राज के खिलाफ मिशन में जुटा है। इस  क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के डायल़ॉग काफी पंसद किए गए थे। जतिन सतीश के निर्देशक में बनी सीरीज में आईपीएस का रोल टीवी सीरियल में शिव का किरदार निभा चुके मोहित रैना ने प्ले किया था।

पवन एंड पूजा

'पवन एंड पूजा' वेब सीरीज की कहानी थोड़ी हटकर है, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। यह रिलेशनशीप बेस्ड ड्रामा है, जिसमें 3 कपल्स को दिखाया गया है। संयोग से तीनों कपल का नाम 'पवन और पूजा' होता है। सीरीज में महेश मांजरेकर, दीप्ति नवल, शरमन जोशी, गुल पनाग, तारुक रैना और नताशा भारद्वाज ने अहम भूमिका निभाई है। 
 

रक्तांचल

'रक्तांचल' क्राइम बेस्ड ड्रामा वेब सीरीज है। इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में 80 के दशक के मध्य में उभरते माफिया राज, गैंगवार और वर्चस्व की लड़ाई पर आधारित है। सीरीज में क्रांति प्रकाश झा, निकितन धीर, रोंजिनी चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, कृष्णा बिस्ट और रवि खानविलकर अहम रोल में थे। इस वेब सीरीज को रीतम श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया था। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर