Aamir with Ex- Wife: घर से भागकर आमिर खान ने की थी पहली शादी, एक्स वाइफ संग वायरल हो रही फोटो

Aamir Khan Old Photo:आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता को खून से लव लेटर लिखा था, लेकिन शादी के 16 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। अब उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Aamir khan with Ex wife Reena Dutta
Aamir khan with Ex wife Reena Dutta 

मुख्य बातें

  • आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  • दोनों की ये फोटो काफी पुरानी है जिसमें आमिर रीना का हाथ थामे दिख रहे हैं
  • आमिर ने 21 साल की उम्र में रीना दत्ता से शादी की थी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है। इन दिनों वो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में हैं जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान नजर आएंगी। 

फिल्म से अलग इन दिनों उनकी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता का साथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो काफी पुरानी है जिसमें आमिर और रीना दोनों ही काफी यंग दिख रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में आमिर चेक्स शर्ट और जींस पहने हुए हैं वहीं रीना साड़ी पहने और बाल बांधे दिख रही हैं। फोटो में आमिर रीना का हाथ थामे दिख रहे हैं। 

आमिर खान- रीना दत्ता की वायरल हो रही पुरानी फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rarephotoclub (@rarephotoclub) on

बता दें कि आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी। आमिर और रीना पड़ोसी थी। आमिर उनसे बहुत प्यार करते थे लेकिन रीना उन्हें पसंद नहीं करती थीं। आमिर ने रीना को पांच बार प्रपोज किया था। आमिर ने अपने खून से उन्हें लव लेटर (प्रेम पत्र) लिखा था। बाद में रीना ने आमिर के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और दोनों बेसब्री से आमिर के 21 साल का होने का इंतजार करने लगे। 14 मार्च 1986, यानी आमिर के 21वें जन्मदिन पर दोनों घर से भागकर रजिस्ट्रार ऑफिस गए और शादी कर ली। 

बाद में आमिर और रीना के दो बच्चे भी हुए। बेटा जुनैद और बेटी इरा। आमिर और रीना ने शादी के करीब 16 साल बाद 2002 में तलाक ले लिया। इसके बाद 20 दिसंबर 2005 को आमिर ने किरण राव से शादी कर ली। आमिर और किरण का एक बेटा आजाद है। वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2018 में वो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख थे। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। अब इस साल क्रिसमस के मौके पर आमिर की लाल सिंह चड्ढा रिलीज होगी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर