Aamir Khan Corona: अब कोरोना के चपेट में आए आमिर खान, घर पर किया खुद को क्वारंटाइन

Aamir Khan COVID 19 Positive: कोरोना का कहर हर दिन बढ़ रहा है। सुपरस्टार आमिर खान भी इस महामारी के चपेट में आ गए हैं। आमिर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

Aamir Khan
Aamir Khan 

मुख्य बातें

  • आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।
  • आमिर ने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन किया है।
  • आमिर खान ने अपने स्टाफ को आराम करने की सलाह दी है।

मुंबई. कोरोना का कहर बॉलीवुड में लगातार बढ़ता जा रहा है। अब सुपरस्टार आमिर खान इस महामारी के चपेट में आ गए हैं। आमिर खान की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। 

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन किया है। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने स्टाफ को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है। 

सूत्रों के मुताबिक आमिर खान ने अपने स्टाफ को आराम करने की सलाह दी है। इसके अलावा सारी सावधानी बरतने और गाइडलाइन को फॉलो करने के लिए भी कहा। ठीक होने के बाद वह लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करेंगे।

ये सेलेब्स भी करोना के चपेट में 
आमिर खान के अलावा बीते दो हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्स इस माहमारी से संक्रमित हो गए हैं। भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे कार्तिक आर्यन की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी। 

कार्तिक के अलावा तारा सुतारिय, मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, संजय लीला बंसाली और अजय देवगन की फिल्म मैदान के डायरेक्टर अमित रविंद्रनाश शर्मा भी कोरोना पॉजीटिव थे। 

लाल सिंह चड्ढा की कर रहें हैं शूटिंग
आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर लीड रोल में होंगी। 

फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर तुर्की भी गए थे। फिल्म बीते साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर