बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार आमिर खान के बेटे जुनैद, आदित्य चोपड़ा करेंगे लॉन्च!

Aamir Khan Son Junaid: एक्टर आमिर खान के बेटे जुनैद जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। जुनैद पिछले कुछ समय से थिएटर कर रहे हैं।

Aamir Khan Son Junaid
आमिर खान और जुनैद। 

मुख्य बातें

  • जुनैद कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं
  • जुनैद ने एक्टिंग की बाकाएदा ट्रेनिंग ली है
  • आमिर चाहते हैं कि जुनैद अच्छे एक्टर बनें

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर खान पिछले तीन दशक से अधिक समय से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उन्होंने शानदार एक्टिंग की बदौलत अपनी खास पहचान बनाई है। आमिर के बाद अब उनके बेटे जुनैद भी फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। खबरों की मानें तो जुनैद को इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता और  यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा लॉन्च करेंगे। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, जुनैद को कई राउंड के ऑडिशन के बाद सिलेक्ट किया गया है।Aamir Khan's staffs test Corona positive

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया कि आदित्य हमेशा यंग टैलेंट्स पर नजर रखते हैं और वह अपने आगामी आगामी प्रोडक्शन वेंचर्स में एक न्यूकमर को लॉन्च करने चाहते थे। सूत्र ने कहा कि कई राउंड के ऑडिशन के बाद आदित्य ने आमिर के बेटे जुनैद को चुना है। सूत्र ने आगे कहा कि जुनैद भले ही आमिर के बेटे थे, लेकिन उन्हें ऑडिशन प्रोसेस के दौरान अन्य एक्टर्स की तरह ही ट्रीट किया गया। 

सूत्र ने कहा कि आमिर हमेशा से इस बात को लेकर मुखर रहे हैं कि उनके बेटे को अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनानी चाहिए। इसीलिए उन्होंने जुनैद पर यह सब छोड़ दिया है ताकि वह अपनी प्रतिभा के आधार पर ऑडिशन के जरिए फिल्म पा सकें। सूत्र ने बताया कि जुनैद पिछले कुछ समय से एक थिएटर एक्टर रहे हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर की जिम्मेदारी भी संभाली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जुनैद रोजाना अपनी एक्टिंग वर्कशॉप में हिस्सा ले रहे हैं और एक्सपर्ट की मदद से अपने क्राफ्ट को बेहतर करने में लगे हैं।

वहीं, आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पहले यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोनो वायरस महामारी के कारण इसकी रिलीज को टाल दिया गया। फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी है। अद्वैत चंदन 'लाल सिंह चढ्ढा' का निर्देशन कर रहे हैं। आमिर खान की आखिरी फिल्म साल 2018 में  'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास धमाल नहीं मचा पाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर