इस हॉलीवुड फ‍िल्‍म का रीमेक है लाल सिंह चड्ढा, ऐसा होगा आमिर खान का रोल

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 14:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। यह फ‍िल्‍म हॉलीवुड की फेमस फ‍िल्‍म का रीमेक है।

Aamir Khan
Aamir Khan 

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान ने अपनी आने वाली फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। इस लोगो को शेयर करते हुए आमिर खान ने ट्विटर हैंडल पर लिखा- क्या पता हम में कहानी या कहानी में हम। लोगो रिलीज करते हुए आमिर खान ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी लोगो के साथ साझा की है। यह फिल्म अगले साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 

आपको बता दें कि आमिर खान आखिरी बार बीते साल आई फिल्‍म ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान में नजर आए थे। इसमें आमिर खान पहली बार अमिताभ बच्‍चन के साथ नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन सर्वाधिक कमाई जरूर की थी लेकिन दर्शकों ने इसकी खूब आलोचना की थी। समीक्षकों ने भी इसे औसत दर्जे की फ‍िल्‍म करार दिया था। इस फिल्‍म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने काफी वक्‍त बाद लाल सिंह चड्ढा की घोषणा की थी। आमिर खान संग लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। 

 

 

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की फेमस फ‍िल्‍म 'फॉरेस्ट गंप'(Forrest Gump 1994) का रीमेक है। टॉम हेंक स्टारर इस फिल्म ने 6 अकेडमी अवॉर्ड जीते थे जिसमें बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर, बेस्ट स्क्रीनप्ले, बेस्ट विजुअल इफेक्ट और बेस्ट फिल्म एडिटिंग शामिल थे। आपको बता दें कि फॉरेस्ट गंप के मेकर्स हिंदी में इसे तभी देना चाहते थे जब आमिर खान इसे करें। मेकर्स का मानना था कि बॉलीवुड में केवल आमिर खान ही इसकी स्क्रिप्ट के साथ न्याय कर सकते हैं। 

लाल सिंह चड्ढा में आमिर का लुक भी बेहद खास होगा। इस फ‍िल्‍म के लिए उन्‍होंने 20 किलो तक वजन भी कम किया है। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग भी देश में 100 जगहों पर होगी। ऐसा पहली बार होगा जब कोई हिंदी फ‍िल्‍म इतनी लोकेशंस पर फ‍िल्‍माई जाएगी। इस फ‍िल्‍म में आमिर खान बचपन से लेकर 50 साल की उम्र तक का सफर तय करेंगे। इस फिल्म के लिए आमिर खान दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में शूटिंग करेंगे। 

अगली खबर