ग्रे हेयर में चश्‍मा लगाए नजर आए आमिर खान, बेटी इरा खान ने शेयर किया ना लुक

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभ‍िनेता आमिर खान लॉकडाउन के चलते घर हैं। इस बीच उनकी एक फोटो बेटी ईरा ने शेयर की ज‍िसमें उनका नया लुक सामने आया है।

Aamir Khan with Family
Aamir Khan with Family 

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभ‍िनेता आमिर खान लॉकडाउन के चलते घर हैं। कोरोना वायरस के इस संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू है। इसी वजह से फ‍िल्‍मों की शूटिंग, रिलीज और हर प्रमोशन बंद हैं। आमिर खान भी फ‍िल्‍मी गतिविधियों से मुक्‍त अपने परिवार संग पूरा वक्‍त बिता रहे हैं। इस बीच उनकी एक फोटो बेटी ईरा खान ने शेयर की ज‍िसमें उनका नया लुक सामने आया है।

ईरा खान ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह वह खुद, उनके पिता आमिर खान, उनकी मां किरण राव और उनकी एक बहन जायन मारी खान नजर आ रही हैं। जायन आमिर की भतीजी हैं। यह तस्‍वीर एक वेबसीरीज के प्रीमियर की है जिसमें यह सभी शामिल हुए। जायन उसी वेबसीरीज का हिस्‍सा हैं। 

फोटो में आमिर खान सफेद रंग के शर्ट  के ऊपर सूट कोट पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो में वह अंगूठा दिखाकर जायन को चीयर्स कर रहे हैं। खासबात यह है कि तस्‍वीर में वह काफी अलग नजर आ रहे हैं। उनके बाल ग्रे नजर आ रहे हैं और उन्‍होंने चश्‍मा भी लगाया हुआ है।

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर 
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी करीना कपूर खान के साथ नजर आएगी। करीना और आमिर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है। दोनों की फिल्म 3 इडियट्स भी ब्लॉकबस्टर रह चुकी है। पहले यह फ‍िल्‍म इसी साल क्रिसमस के मौके पर यानी 25 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से शूटिंग रुकने के कारण रिलीज डेट खिसका दी गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर