PK की शूटिंग के दौरान रोज इतने पान खाते थे आमिर खान, फिल्म के सेट पर रहता था पानवाला

बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की फ‍िल्‍म पीके काफी हिट हुई थी। इस फ‍िल्‍म में आमिर खान हर वक्‍त पान खाते हुए नजर आए थे।

Aamir Khan
Aamir Khan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की फ‍िल्‍म पीके काफी हिट हुई थी।
  • कमाई के मामले में भी इस फ‍िल्‍म ने तमाम कीर्तिमान स्‍थापित किए थे।

Bollywood Throwback Aamir Khan Movie PK: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान की फ‍िल्‍म पीके काफी हिट हुई थी। इस फ‍िल्‍म ने भारत में तो सफलता के झंडे गाड़े ही थी, बल्कि विदेशों में भी इस फ‍िल्‍म की जबरदस्‍त धूम रही। कमाई के मामले में भी इस फ‍िल्‍म ने तमाम कीर्तिमान स्‍थापित किए थे। इस फ‍िल्‍म में आमिर खान ने एक ऐसे इंसान का किरदार निभाया था जोकि दूसरे ग्रह से धरती पर आता है।

यहां वह प्‍यार, मुहब्‍बत, फरेब, ढोंग जैसी चीजें देखता है। फ‍िल्‍म में आमिर खान का गेटअप कुछ ऐसा था कि वह हैलमेट पहनकर घूमते थे और गले में मालाएं पहने रहते थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया था। वह हर वक्‍त पान खाते हुए नजर आए थे। 

आपको बता दें कि इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान आमिर खान रोजाना 10 से 15 पान खाते थे। इसके लिए राजुकमार हिरानी ने फिल्म के सेट पर एक पानवाले को बैठाया था। फिल्म के आखिर तक आमिर खान ने इतने पान खाए कि वह इनकी गिनती तक भूल गए। होठों पर पान का सही रंग चढ़ाने उन्‍हें इतने ज्‍यादा पान खाने होते थे। 

निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फ‍िल्‍म में आमिर खान लीड रोल में थे जबकि बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिकाओं में थे। अनुष्‍का शर्मा ने प्रेस रिपोर्टर का किरदार निभाया था जबकि एक्‍टर सौरभ शुक्‍ला ने इस फ‍िल्‍म में गुरू जी का किरदार निभाया था। 

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर 

आमिर खान इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म लाल सिंह चड्ढा को लेकर व्‍यस्‍त हैं। यह फ‍िल्‍म अगले साल रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं। आमिर और करीना इससे पहले थ्री इडियट्स में नजर आ चुके हैं। आखिरी बार आमिर खान को डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में देखा गया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर