आमिर खान ने शादी की 15वीं सालगिरह पर किरण राव के लिए गाया रोमांटिक सॉन्ग, वायरल हुआ ये VIDEO

Aamir Khan-Kiran Rao 15th wedding anniversary: आमिर खान और किरण राव ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Kiran Rao Aamir Khan
किरण राव और आमिर खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में आमिर एक सॉन्ग गाते दिख रहे हैं
  • एक्टर ने यह सॉन्ग अपनी सालगिरह पर गाया

बॉलीवुज सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने हाल ही अपनी शादी की 15वीं सालगिरह गुजरात के गिर नेशनल पार्क में मनाई। उन्होंने सालगिरह के सेलिब्रेशन को बहुत निजी रखा, जिसमें सिर्फ परिवार के लोगों और कुछ फैंस ने शिरकत की। कपल के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो जमकर वायरल हो रहे हैं। ये तस्वीरें और वीडियो आमिर के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरों देखा जा सकता है कि आमिर और किरण के साथ उनके बेटे आजाद भी पास में खड़े हैं। वहीं, एक वीडियो में आमिर अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✒ (@perfectaamirx)


वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आमिर पत्नी किरण राव के लिए शशि कपूर की फिल्म 'प्यार का मौसम' का गाना 'तुम बिन जाऊं कहा' गा रहे हैं। वह यह गाना यूं नहीं बल्कि पूरे आर्केस्ट्रा के साथ गा रहे हैं। उनके आसापस सितार वादक, कीबोर्ड पर एक संगीतकार और तबला बजाने वाले मौजूद हैं। इसके अलावा आमिर ने 'ओहरे ताल मिले नदी के जल में' भी गाया। अनोखी रात फिल्म का यह मशहूर गाना आमिर को बेहद पसंद है। बता दें कि आमिर ने किरण से दूसरी शादी की है। आमिर की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता दत्ता था, जिनसे एक्टर का तलाक हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ✒ (@perfectaamirx)


आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछले कई महीनों से अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर काफी बिजी हैं। पहले यह फिल्म 'क्रिसमस' पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन कोरोन वायरस महामारी के कारण शूटिंग पूरी न होने के चलते रिलीज को टाल दिया गया। अब यह फिल्म साल 2021 में क्रिसमस पर रिलीज होगी। 'लाल सिंह चढ्ढा' मशूहर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी रीमेक है। ‘फॉरेस्ट गम्प’साल 1994 में रीलीज हुई थी। आमिर के अलावा फिल्म में करीना कपूर खान भी नजर आएंगी। वह फिल्म में आमिर की पत्नी के रोल में हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर