Laal Singh Chaddha Release date: अगले साल क्रिसमस पर र‍िलीज होगी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा'

आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर र‍िलीज होगी। इसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है। शूटिंग के लिए आमिर खान तुर्की पहुंच गए हैं।

laal singh chaddha
laal singh chaddha 

मुख्य बातें

  • एक साल के ल‍िए टल गई आमिर खान की फ‍िल्‍म की र‍िलीज
  • लाल सिंह चड्ढा के ल‍िए फैंस को करना होगा इंतजार
  • शूटिंंग पूरी करने के ल‍िए हाल ही में तुर्की पहुंचे आमिर

Laal Singh Chaddha Release date: बॉलीवुड एक्‍टर आमिर खान और करीना कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर र‍िलीज होगी। मेकर्स ने बाकायदा फ‍िल्‍म की नई र‍िलीज डेट घोषित की है। र‍िलीज डेट की घोषणा से इस फ‍िल्‍म के ओटीटी प्‍लेटाफॉर्म पर र‍िलीज होने को लेकर व‍िराम लग गया है। इसकी शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है। शूटिंग के लिए आमिर खान तुर्की पहुंच गए हैं।

तुर्की से आमिर खान की तस्वीर भी सामने आई हैं जिसमें वह एयरपोर्ट पर खड़े नजर आ हैं। वह ग्रे कलर के स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर का फेसमास्क पहना हुआ, जिसके पीछे उनका मुस्काराता हुआ चेहरा दिखाई दे रहा है। 

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप का हिंदी रीमेक है। 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। 

कोरोना वायरस के कारण लंबे समय तक बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद रही जिसकी वजह से फ‍िल्‍मों की रिलीज का पूरा कैलेंडर गड़बड़ा गया है। लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी थी और अब यह एक साल पीछे खिसक गई है।

फिल्म में आमिर खान को 20 साल का और फिर उन्हें वयस्क होता भी दिखाया जाना। इसके अलावा, फिल्म बाबरी मस्जिद विध्वंस और कारगिल युद्ध जैसी घटनाओं को भी चित्रित किया जाएगा। कम समय में ऐसे कठिन VFX काम को पूरा करना आसान नहीं होगा। इसी वजह से फिल्म रिलीज अगले साल के लिए टली है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर