VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- 'अब बस', साइबर बुलीइंग मामले में एफआईआर के बाद एक ट्रोलर गिरफ्तार

सोनाक्षी सिन्हा ने लगातार ऑनलाइन ट्रोल होने के बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी और एक गिरफ्तारी को लेकर जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने साइबर बुलीइंग पर ताजा वीडियो शेयर किया है।

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा की एफआईआर के बाद एक ट्रोलर गिरफ्तार
  • औरंगाबाद से 27 वर्षीय शख्स को साइबर क्राइम ब्रांच ने दबोचा
  • अभियान के आह्वान के साथ एक्ट्रेस का वीडियो- 'अब बस'

मुंबई: सेलिब्रिटी हमेशा साइबर बुलीइंग का निशाना बनते रहते हैं। अपमानजनक टिप्पणियों का इस्तेमाल करते हुए ट्रोलर कभी सेलिब्रिटीज को ऑनलाइन निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। कुछ लोग चुप रह जाते हैं जबकि कुछ सेलेब्स ट्रोल और साइबर बुलीइंग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हैं। हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने भी ऐसा ही किया। अभिनेत्री ने ऑनलाइन उत्पीड़न को 'अब बस' कहते हुए ऑनलाइन अभियान शुरू किया है।

सोनाक्षी ने ट्रोल से बचने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट को डिएक्टिवेट कर दिया और यहां तक ​​कि इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट बॉक्स को भी सीमित कर दिया था। कुछ दिन पहले सोनाक्षी को फिर से ऑनलाइन निशाना बनाया गया था और इंस्टाग्राम पेज पर कथित तौर एक्ट्रेस को धमकियों का का सामना करना पड़ा। जिसके बाद सोनाक्षी की टीम ने अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई और रिपोर्ट्स के अनुसार अब औरंगाबाद से एक 27 वर्षीय शशिकांत जाधव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की कार्रवाई के बाद सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपना वीडियो पोस्ट किया और कहा, 'मैं त्वरित कार्रवाई करने और इतने समर्थन के लिए साइबर क्राइम ब्रांच मुंबई की बहुत आभारी हूं। मैंने अपराधियों की रिपोर्ट करने का कदम उठाया ताकि अन्य लोग भी ऐसा करने की हिम्मत जुटा सकें। बस, अब हम और नहीं सहेंगे। मैं इस तरह के अभियान का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मैं जितना हो सके ऑनलाइन उत्पीड़न के शिकार हुए लोगों की मदद करना चाहती हूं।'

पुलिस अधिकारी का बयान:
मुंबई साइबर अपराध शाखा के डीसीपी डॉ. रश्मि करंदीकर ने एक बयान में कहा, 'हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस साइबर सेल ने इंटरनेट को सुरक्षित बनाने के लिए कदम उठाए हैं। इसके अलावा, महिला सुरक्षा हमेशा हमारी प्राथमिकता रही है। साइबर बदमाशी एक दंडनीय अपराध है और हम सभी को इंटरनेट को सुरक्षित बनाने की दिशा में काम करना चाहिए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर