फिल्म 83 को लेकर जारी हुआ ऑफिशियल बयान, बताया कब और कहां रिलीज होगी रणवीर सिंह की ये मूवी

83 Film Release In Theatres First : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 को कोरोना की नजर लग गई है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन सबकुछ गड़बड़ा गया है....

Ranveer singh Deepika padukone 83 Film release in theatres first exclusive
रणवीर सिंह और कपिल देव।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस महामारी के चलते सब कुछ गड़बड़ा गया है।
  • फिल्म 83 को भी कोरोना की नजर लग गई है।
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म रिलीज के लिए अटक गई है।

कोरोना वायरस के चलते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर जबरदस्त असर पड़ा है। दैनिक धारावाहिकों की शूटिंग रुकी हुई है तो वहीं फिल्मों की रिलीज लगातार टल रही है। कोरोना वायरस महामारी के चलते सब कुछ गड़बड़ा गया है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 को भी कोरोना की नजर लग गई है। फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब स्थिति ये कि 83 का ट्रेलर लॉन्च इवेंट तक नहीं हो सका है। खबर थी कि नुकसान से बचने के लिए फिल्म 83 को थिएटर की बजाए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अब इसे लेकर मेकर्स ने ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है। 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ऑफिशियल जानकारी शेयर करते हुए बताया कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 पहले थिएटर में ही रिलीज होगी। जब फिल्म की रिलीज को लेकर सही समय बनेगा इसे तब ही रिलीज किया जाएगा। 83 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on


रणवीर स‍िंह की फ‍िल्‍म 83 को कोरोना वायरस की वजह से बड़ा झटका लगा है। फिल्म 10 अप्रैल को और ट्रेलर 11 मार्च को रिलीज होने वाला था। लेकिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इवेंट भी कोविड-19 की वजह से रद्द कर दिया गया। फिल्म के निर्माता ट्रेलर के लॉन्च के लिए इंवेट का प्लान बना रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे रद्द कर दिया गया। डायरेक्टर ईवेंट में डायरेक्‍टर कबीर खान, अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और भारत के पूर्व क्रिकेटर कपिल देव शामिल होने वाले थे। लोगों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranveersingh) on


83 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है फिल्म
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। उस समय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव थे। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं साथ ही दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी विर्क, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे भी हैं। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलेगु भाषा में रिलीज होगी।

अगली खबर