'कॉकटेल' के 8 साल पूरे होने पर दीपिका पादुकोण ने उठाया चौंकाने वाला कदम, सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम

Cocktail Film completes 8 Years: 'कॉकटेल' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

Deepika Padukone
दीपिका पादुकोण  |  तस्वीर साभार: Facebook

मुख्य बातें

  • सुपरहिट फिल्म 'कॉकटेल' को 8 साल पूरे हो गए हैं
  • फिल्म 13 जुलाई, 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी
  • फिल्म में दीपिका, सैफ और डायना अहम रोल में थे

दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान स्टारर 'कॉकटेल' फिल्म को 8 साल पूरे हो गए हैं।  होमी अद्जानिया निर्देशित ‘कॉकटेल’ 13, जुलाई, 2012 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में डायना पेंटी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म में दीपिका और सैफ की केमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। दीपिका ने वेरोनिका जबकि सैफ ने गौतम का किरदार निभाया था। वहीं, डायना पेंटी ने मीरा नाम की एक सिंपल सी लड़की का रोल निभाया था, जिसने दर्शकों का मन मोह लिया था।

दीपिका 'कॉकटेल' के 8 साल पूरे होने का जश्न अलग अंदाज में मना रही हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम बदल दिया है। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल का नाम बदलकर 'वेरोनिका' कर दिया है। इसके अलावा दीपिका ने अपनी प्रोफाइल पिक भी चेंज कर दी है। उन्होंने प्रोफाइल में वेरोनिका के किरदार की तस्वीर लगाई है। बता दें कि दीपिका ने 'कॉकटेल' में एक हॉट और बोल्ड लड़की की भूमिका निभाई थी। उन्होंने पहली बार ऑनस्क्रीन बिकनी इसी फिल्म में पहनी थी।

‘कॉकटेल’ फिल्म की कहानी लिव-इन में रहने वाले वेरोनिका और गौतम के इर्दगिर्द घूमती है। लेकिन फिर अचानक से दोनों की जिंदगी में मीरा की एंट्री होती है। इसके बाद वेरोनिका-गौतम और मीरा की कहानी एक नया मोड़ ले लेती है। फिल्म में दर्शकों को तीनों किरदारों की बॉन्डिंग बेहद अच्छी लगी थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ‘कॉकटेल’ के बाद दीपिका और सैफ के करियर को बेहतरीन उछाल मिला था। 


'कॉकटेल' फिल्म के गाने भी बहुत पॉपुलर हुए थे। आज भी फिल्म के कई गाने लोग गुनगुनाते हुए नजर आते हैं। फिल्म के गाने इरशाद कामिल ने लिखे थे। वहीं, गानों को संगीतबद्ध् प्रीतम ने किया था। दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म '83' में रणवीर सिंह के साथ पर्दे पर नजर आएंगी। इस फिल्म में रणवीर पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में दिखाई देंगे जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रूप में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर