27 जनवरी की 6 बड़ी बॉलीवुड खबरें: शिल्पा ने बताया राज कुंद्रा से क्यों की शादी, तमन्ना भाटिया को HC का नोटिस

27 January Bollywood News: आज हिंदी फिल्मी दुनिया से कई अहम और दिलचस्प खबरें सामने आईं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

27 January Big Bollywood News
आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें 

रोजाना हिंदी फिल्मी दुनिया में कोई न कोई हलचल बनी रहती है। फिल्म स्टार्स किसी ना किसी वजह से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। 27 जनवरी को भी कई अहम खबरें सामने आईं, जो दिनभर चर्चा में रहीं। आइए आपको ऐसी ही 6 बड़ी खबरों से रूबरू करवाते हैं।

शिल्पा ने बताया राज कुंद्रा से क्यों की शादी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इंडस्ट्रीस के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे की तारपी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। शिल्पा ने एक बार फिर पति तारीफ की है और बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा से शादी क्यों की। एक्ट्रेस ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें राज कुंद्रा और बेटा वियान गरीबों को कंबल बांटते दिख रहे हैं। शिल्पा ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि एक अच्छे इंसान की असल पहचान उसके सच्चे दिल और नेक इरादों से होती है। यही तुम्हारी खासियत, जिसने मुझे तुम्हारी प्रति आकर्षित किया। तुम ने सिर्फ एक शानदार पति हो बल्कि एक बेहतरीन बेटे, भाई और पिता भी हो। यही कारण है कि मैंने तुमसे शादी की।

'तांडव' के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट से झटका

वेब सीरीज 'तांडव' के निर्देशक अली अब्बास जफर और अन्य के खिलाफ विभिन्न राज्यों में कई आपराधिक शिकायतें दर्ज की गई हैं। इन्हें रद्द करने का अनुरोध करने वाली याचिकाओं पर सुप्रीम कोर्ट में आज बुधवार को सुनवाई हुई। सुनवाई में न्यायमूर्ति अशोक भूषण, न्यायमूर्ति आर सुभाष रेड्डी और न्यायमूर्ति एम आर शाह की पीठ ने प्राथमिकी के खिलाफ याचिकाओं पर कहा कि जिन राज्यों में एफआईआर हुई है, वहीं जांच होने दीजिए, इसमें परेशानी क्या है? सुप्रीम कोर्ट ने साथ ही राज्यों में दर्ज एफआईआर पर रोक लगाने से भी इंकार कर दिया। 

हनी सिंह के गाने में नुसरत का हॉट अवतार

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह का नया सॉन्ग 'सईयां जी' रिलीज हो गया है। गाने में हनी के अलावा नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है। 'सईयां जी' में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का हॉट अवतार दिखा है। लग-अलग गेटअप में दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती हुई नजर आ रही हैं। गाना रिलीज के बाद यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। वीडियो को कुछ ही घंटों के अंदर 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, गाने के बोल हनी सिंह, लिल गोलू, होमी दिल्लीवाला ने लिखे हैं।

52वां जन्मदिन मना रहे बॉबी देओल 


बॉबी देओल आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने बतौर लीड एक्टर साल 1995 में 'बरसात' से फिल्म बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थी। उन्होंने गुप्त, सोल्जर, बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज और टैंगो चार्ली जैसी कई हिट फिल्में दीं, लेकिन वह धीरे-धीरे वह पर्दे से गायब होते गए। लंबे संघर्ष के बाद बॉबी ने एक बार फिर वापसी की हैं। उनकी कुछ वक्त पहले 'क्लास ऑफ 83' फिल्म आई थी, जिसे काफी पसंद किया गया। इसके अलावा प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में उनकी अदाकारी को जमकर सारा गया।

आरआरआर और 'मैदान' क्लैश पर बोनी कपूर नाराज

एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआआर' की रिलीज डेट हाल ही में अनाउंस की गई है। यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी। फिल्म राम चरन, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस जैसी स्टारकास्ट है। वहीं, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट 15 अक्टूबर पहले से तय थी। दोनों फिल्मों में अजय देवगन नजर आएंगे लेकिन आरआरआर में वह मुख्य भूमिका में नहीं होंगे। 'मैदान' के प्रॉड्यूसर ने दोनों फिल्मों के क्लैश पर नाराजगी का इजहार किया है। कपूर का कहना है कि राजामौली 'बाहुबली1' और 'बाहुबली 2' जैसी बड़ी हिट्स दे चुके हैं। उन्हें छुट्टी वाले वीकेंड की क्या जरूरत। उन्होंने ये भी बताया कि 'मैदान' के डायरेक्टर सहित पूरी टीम इस बात से काफी परेशान है।

तमन्ना भाटिया को हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। तमन्ना को केरल हाईकोर्ट ने नोटिस भेजा है। उन्हें यह नोटिस ऑनलाइन रमी खेलों पर कानूनी रोक लगाने की मांग वाली याचिका के संबंध में भेजा गया है। हाईकोर्ट ने भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और अजु वर्गीज को भी इस संबंध में नोटिस दिया है। बता दें कि तीनों सेलिब्रिटी ऑनलाइन रमी गेम के ब्रांड एम्बेसडर हैं। हाईकोर्ट ने साथ ही केरल सरकार से भी इस मामले में जवाब मांगा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर