सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं अक्षय कुमार, जानिए सिनेमाघरों में कब देगी दस्तक?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पहुंचे थे। एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा किया। उन्होंने बताया वो इस समय सेक्स एजुकेशन से जुड़ी फिल्म पर काम कर रहे हैं।

undefined

Updated Dec 4, 2022 | 09:06 PM IST

akshay kumar (image : instagram)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा। एक्टर की इस साल 3 से 4 फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। और ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई। एक्टर ने फिल्मों के फ्लॉप होने का दोष स्टोरी लाइन और कंटेंट को दिया। ऐसे में फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है। एक्टर ने हाल ही में अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर खुलासा कर दिया है। एक्टर ने बताया कि वो इस समय सेक्स एजुकेशन (Sex Education) पर एक फिल्म बना रहे हैं।
अक्षय इन दिनों अपनी रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival) में पहुंचे थे। एक्टर इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। अक्षय के साथ शाहरुख खान, काजोल, प्रियंका चोपड़ा, सैफ अली खान, रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन जैसे तमाम सितारे शामिल हुए थे।
सेक्स एजुकेशन पर फिल्म बना रहे हैं अक्षय
एक्टर ने हॉलीवुड मैगजीन को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, ये एक जरूरी विषय है। कई जगहों पर ऐसा नहीं है। हमारे पास सभी तरह के विषय है और सेक्स एजुकेशन उसी में से एक है। मैं चाहता हूं कि सभी स्कूल में इसके बारे में बात होनी चाहिए। इस प्रोजेक्ट को अभी रिलीज होने में समय लगेगा। ये फिल्म अप्रैल या मई महीने में आएगी। ये मेरी अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। उन्होंने कहा कि मुझे सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनना काफी अच्छा लगता है, भले ही इन फिल्मों को कमर्शियल फिल्म जितना हिट नहीं मिलता है, लेकिन मुझे सुकून मिलता है। एक्टर ने पिछले कुछ समय में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की है।
अक्षय कुमार के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्टर हाल ही में फिल्म एक एक्शन हीरो में नजर आए थे। इसके अलावा सेल्फी, ओएमजी 2- ओह माई गॉड, तमिल फिल्म Soorarai Pottru के हिंदी रीमेक में आएंगे। इसके अलावा एक्टर जसवंत सिंह गिल की बायोपिक फिल्म में भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें ( Hindi News ) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड ( entertainment News ) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों ( Latest Hindi News ) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल
अगली खबर