सुष्मिता सेन को कैसे मिली थी सलमान खान की 'मैंने प्यार क्यूं किया'? पूर्व मिस यूनिवर्स ने किया दिलचस्प खुलासा

Sushmita Sen on Maine Pyaar Kyun Kiya: सुष्मिता सेन ने 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म को लेकर अहम बात बताई है। यह फिल्म अपने वक्त में एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

Sushmita Sen Salman Khan
सुष्मिता सेन और सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म साल 2005 में रिली हुई थी
  • फिल्म में सलमान, सुष्मिता और कैटरीना ने अहम भूमिका निभाई थी
  • फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब साबित हुई थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने कई फिल्मों में ए-लिस्ट एक्टर्स के साथ काम किया है। उन्होंने सलमान खान के साथ 'बीवी नंबर-1' और 'मैंने प्यार क्यूं किया' जैसी फिल्मों में दमदार रोल किया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुष्मिता ने 'मैंने प्यार क्यूं किया' को लेकर अहम खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सलमान उनके साथ 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म में काम करने के लिए कैसे राजी हुए। उन्होंने बताया की वह सलमान की 'मैंने प्यार किया' फिल्म की काफी बड़ी फैन थीं। उन्होंने इसका जिक्र दबंग खान से किया था जिसके बाद बात जाकर 'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म तक पहुंची। 

सलमान खान ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बतौर मुख्य अभिनेता अपनी शुरुआत की थी। फिल्म सुपरहिट रही और सलमान बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक बन गए। उस समय की कई अन्य लड़कियों की तरह सुष्मिता सेन भी सलमान की बहुत बड़ी फैन थीं।  'मैंने प्यार क्यूं किया' फिल्म के बारे में बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, 'मैं बताना चाहती हूं कि 'बीवी नंबर 1' से पहले मैं सलमान से कभी नहीं मिली थी। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी और मैंने अपनी सारी पॉकेट मनी 'मैंने पायर' के पोस्टर खरीदने के लिए खर्च कर दी थी।'

उन्होंने आगे कहा, 'जब 'बीवी नंबर 1' मुझे ऑफर की गई थी तो सलमान से पहली बार मेरी मुलाकात अमेरिका में हुई थी। सलमान चलकर आए तो मुझे यकीन करने में थोड़ा समय लगा। मैं सोचने लगी कि यह वही शख्स है जिसकी मैं इतनी बड़ी फैन हूं और अब उनके साथ काम करने जा रही हूं। मैंने सलमान को 'मैंने प्यार किया' फिल्म की अपनी दीवानगी के बारे में बताया। यह सुनने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि चूंकि आप 'मैंने प्यार किया' से प्यार करती हैं, इसलिए मैं आपके साथ 'मैंने प्यार क्यूं किया' बनाऊंगा। उन्होंने ऐसा ही किया।' 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता लंबे समय के बाद पर्दे पर नजर आने वाली हैं। वह 'आर्या' में लीड रोल में नजर आएंगी। एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही यह सीरीज क्राइम है। इस फिल्म में उनके साथ  एक्टर चंद्रचूड़ सिंह भी अहम भूमिका में दिखेंगे। दोनों कलाकार काफी समय से रुपहले पर्दे से गायब थे।  सुष्मिता और चंद्रचूड़ जैसे एक्टर सजी इस सीरीज को  राम माधवानी ने निर्देशित किया है। मालूम हो कि आर्या डच सीरीज Penoze का हिंदी रिमेक है। सुष्मिता की सीरीज पर्दे पर कैसा कमाल दिखा पाएगी अब यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर