Nick Jonas phone wallpaper: निक जोनस के फोन पर लगी है प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

Nick Jonas phone wallpaper Viral Photo: सोशल मीडिया पर शेयर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें निक जोनस का फोन वॉलपेपर नजर आ रहा है।

Nick Jonas Priyanka Chopra
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सबसे लोकप्रिय कपल में से एक है
  • निक जोनस के फोन पर प्रियंका चोपड़ा की फोटो लगी है
  • निक के फोन वॉलपेपर पर प्रियंका की रोमांटिक तस्वीर लगाई है

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक की सबसे चर्चिच कपल में से हैं। साल 2019 में शादी के बंधन में बंधने वाला यह जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इनसे जुड़ी कोई भी खबर आते ही वायरल हो जाती है। दोनों एक-दूसरे से शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं, जो तस्वीरों में साफ नजर आती है। इतना ही नहीं निक ने अपने फोन वॉलपेपर पर भी प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर लगा रखी है। निक फोन वॉलपेपर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

फोन में कौन सी फोटो लगी है?

निक ने अपने फोन वॉलपेपर पर पिछले साथ की तस्वीर लगाई है। प्रियंका ने खुद इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। दोनों ने माएमी में वेकेशन के दौरान फोटो क्लिक कराई थी, जिसे निक ने वॉलपेपर बना लिया। वॉलपेर वाली तस्वीर में निक ने चश्मा लगाया हुआ है और और वह रोमांटिंग अंदाज में प्रियंका की आंखों में देख रहे हैं।

यह तस्वीर है वॉलपेपर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

To live for days like this. ❤️ @nickjonas #boatlife

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

कैसे दिखा फोन वॉलपेपर?

निक ने अपने फोन पर कौन सा वॉलपेपर लगाया है यह एयरपोर्ट की तस्वीर से मालूम चला। वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि निक और प्रियंका एयरपोर्ट से बाहर निकलर रहे हैं और तभी निक के दाहिने हाथ में मौजूद फोन में वॉलपेपर दिख गया। जैसे ही फोन की लाइट जलती है तो निक और प्रियंका की फोटो नजर आ जाती है। पिछले साल खींची गई यह तस्वीर अब चर्चा में आ गई है।

बता दें कि निक और प्रियंका फिलहाल आइसोलेशन में हैं और दोनों कहीं ट्रैवल नहीं कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था। इसके अलावा प्रियंका के मैट्रिक्स 4 में काम करने की भी चर्चा है। हालांकि अभी तक इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

अगली खबर