Nawazuddin Siddique Divorce: खतरे में नवाजुद्दीन सिद्दिकी की दूसरी शादी, वाइफ आलिया ने भेजा तलाक का नोटिस

Nawazuddin Siddique Second Marriage: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की दूसरी शादी खतरे में है। नवाज की वाइफ आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। यही नहीं, उन्होंने नवाज पर संगीन आरोप भी लगाए हैं।

Nawazuddin Siddique, Aaliya Siddique
Nawazuddin Siddique, Aaliya Siddique 

मुख्य बातें

  • एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दूसरी शादी खतरे में पड़ गई है।
  • नवाज को उनकी दूसरी वाइफ आलिया ने तलाक का नोटिस भेजा है।
  • आलिया ने अपने नोटिस में नवाज और उनके परिवारवालों पर संगीन आरोप भी लगाए हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की शादी खतरे में पड़ गई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दिकी की वाइफ आलिया सिद्दिकी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेज दिया है। इसके अलावा उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दिकी से मेंटेनेंस भी मांगा है। नवाज की ये दूसरी शादी है।

आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी को ये नोटिस सात मई को भेजा गया था। हालांकि, उन्होंने अभी इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। आलिया के वकील ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में नोटिस भेजने की खबर की पुष्टि की है। 

आलिया के वकील ने कहा कि कोरोना वायरस और उसके बाद इस लॉकडाउन के कारण स्पीड पोस्ट के जरिए नोटिस भेजना संभवनहीं था। ऐसे में इसे वॉट्सऐप और ईमेल के जरिए भेजा गया। वकील ने कहा कि नवाज इस नोटिस को इग्नोर कर रहे थे।

घरवालों पर लगाए गंभीर आरोप
नवाज की वाइफ आलिया सिद्दिकी के वकील ने ये नहीं बताया कि नोटिस में क्या लिखा है। हालांकि, उन्होंने ये बताया है कि नोटिस में आलिया ने नवाज और उनके घरवालों पर कई गंभीर और संगीन आरोप भी लगाए हैं।  

आलिया सिद्दिकी ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि उनकी शादीशुदा लाइफ ठीक नहीं चल रही है। दोनों के बीच काफी सीरियस प्रॉब्लम भी है। इसका कारण नवाज और उनके भाई है। इस कारण से उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला किया है। 

क्वारनटाइन में हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी 
नवाजुद्दीन सिद्दिकी फिलहाल यूपी स्थित बुढ़ाना में अपने पैतृक घर पर 14 दिन के लिए क्वारनटाइन में हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक वह ईद का त्योहार मनाने के लिए अपने घर पर आए हुए थे। हालांकि, नवाज ने ट्विटर पर सफाई दी है। 

नवाज ने ट्विटर पर लिखा कि- 'हाल ही में मेरी छोटी बहन के निधन के कारण उनकी मम्मी को दो बार एंग्जाइटी अटैक आए हैं। नवाज की मम्मी 71 साल की हैं। नवाज ने ट्वीट में आगे लिखा कि हम यूपी सरकार की गाइडलाइंस को फॉलो कर रहे हैं और अपने घर पर क्वारनटाइन में हैं।'      

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर