Kangana Ranaut [VIDEO]: मनाली में सुकून भरा समय बिता रहीं कंगना, पियानो पर रोमेंटिक धुन बजाते नजर आईं

Kangana Ranaut Piano Music VIDEO: लॉकडाउन ने कई लोगों में छिपे हुए कलाकार को सामने ला दिया है और शायद कंगना का नाम भी इसमें शुमार है। हाल में मनाली स्थित अपने घर में बॉलीवुड एक्ट्रेस पियानो बजाती नजर आईं।

Kangana Ranaut seen playing piano
पियानो बजाती नजर आईं कंगना रनौत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस
  • मनाली स्थित घर पर पियानों पर रोमेंटिक धुन बजाते नजर आईं कंगना रनौत
  • खूबसूरती से की है बहन रंगोली के घर की इंटीरियर डिजायनिंग

नई दिल्ली: कंगना रनौत ने एक बार कहा था कि उनका मानना ​​है कि सीखना कभी भी बंद नहीं होना चाहिए और वह वास्तव में इन दिनों वह अपने शब्दों पर खरी उतरती नजर आ रही हैं। लॉकडाउन ने कई लोगों की छिपी हुई प्रतिभा को बाहर ला दिया है और कंगना भी उनमें से एक हैं। कंगना इस समय का इस्तेमाल न सिर्फ पेशेवर रूप से बाकी निजी जीवन को बेहतर करने में भी कर रही हैं।

अभी कुछ समय पहले, कंगना की टीम ने अभिनेत्री की एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने कुछ नया सीखने में अपना समय बिताया और वह पियानो बजाने का अभ्यास करती नजर आ रही हैं। हाल ही में कंगना वीडियो में कंगना पियानो पर ऐसा लव स्टोरी थीम म्यूजिक बजाती दिखीं, जो फैंस के दिल को छू गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

पियानो बजाती दिखी 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस: हाल ही में कंगना ने अपनी बहन के घर को नया रूप दिया है। मनाली के इसी घर पर वह पियानो बजाती दिखी हैं। उनकी टीम ने वीडियो कैप्शन में लिखा, '#KanganaRanaut क्लासिक्स - मनाली में उनके घर पर पियानो पर लव स्टोरी थीम।' कंगना ने हाल ही में बहन रंगोली के नए घर के लिए इंटीरियर डिजायनिंग की है। टिकाऊ फैशन और खादी की समर्थक होने के नाते उन्होंने स्थानीय सामान  का इस्तेमाल किया और प्रकृति का भी पूरा ध्यान रखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Repost @elledecorindia . Wondering what we’ve been working on for our latest issue? Go behind the scenes with Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut)—see how the Bollywood actor’s crisp brief to Shabnam Gupta (@shabnamguptainteriors) of The Orange Lane (@theorangelane) led to the making of this dreamy workplace… #bts #comingsoon # Editor: @mrudul.pathak Photography by @fabien_charuau BTS video by @redkite_studio Art direction by @pinkyakola Assisted by @soulful_devil Text by @annagram.b Styling by @karunalaungani Hair by @hairbyhaseena Makeup by @loveleen_makeupandhair Styling assisted by @ruchikapoor # Apparel by Aartivijay Gupta (@aartivijaygupta), Bodice (@bodicebodice), Chola by Sohaya Misra (@chola_the_label), Jodi (@thejodilife), Meadow, Quod (@quodnewyork); Earrings by Lune and Vintage (@shoplune); Furnishings by AA Living (@aa.living), Asian Paints (@asianpaints), AtoZ Furnishings (@atoz_furnishings), Bhartiya Marble, Cona Lights (@cona.lighting), Cottons and Satins (@cottonsandsatins), Good Earth (@goodearthindia), Jaipur Rugs  @jaipurrugs), Notion Flooring @notionflooring), Oma (@omaliving), Peacock Life (@peacocklifein), Smeg (@smegitalia), Tooth Mountain Nursery (@toothmountainfarms) # #elledecorindia #exclusive #coverstory #20years #kanganaranaut #shabnamgupta #theorangelane #peacocklife #mumbai #interiordesign #inspiration #bollywood #celebrity #design #firstlook #sneakpeek

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

लॉकडाउन में क्वालिटी टाइम: कंगना रनौत ने लॉकडाउन से पहले मनाली के लिए उड़ान भरी थी और तब से वह यही रह रही हैं। सोशल मीडिया पर पता चलता है कि कंगना नई चीजों की खोज की कोशिश कर रही है और अपने परिवार व खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है।

इस बीच, अगर फिल्मों की बात करें तो 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी' के बाद, कंगना रनौत निर्देशक के रूप में एक बार फिर 'अपराजिता अयोध्या' के साथ निर्देशन के लिए तैयार हैं। फिल्म राम मंदिर के मामले पर आधारित है और फिलहाल सबसे हॉट टॉपिक में से एक है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर