Bachpan ka Pyar: अब आया बचपन का प्यार का पंजाबी वर्जन, तेजी से वायरल हो रहा [VIDEO]

Bachpan ka Pyar in Punjabi by Aparshakti Khurana: छत्तीसगढ़ के बच्चे के 'बचपन का प्यार' वायरल वीडियो के बाद अब अपारशक्ति खुराना की ओर से इसका पंजाबी वर्जन रिलीज किया गया है।

Bachpan ka pyar punjabi version
बचपन का प्यार का पंजाबी वर्जन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बचपन का प्यार सॉन्ग
  • अपारशक्ति खुराना ने दी पंजाबी वर्जन की धुन, शेयर किया वीडियो
  • छत्तीसगढ़ के रहने वाले बच्चे का 'बचपन का प्यार' गाना गाते हुए वीडियो हुआ था वायरल

मुंबई: छत्तीसगढ़ के एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार कई दिन से वायरल हो रहा है और इसी के साथ 'बचपन का प्यार' नाम का एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर हिट बना हुआ है। गाना हिट होने के बाद इसके तरह तरह के वर्जन भी सामने आ रहे हैं और हाल ही में हमारे पास अपडेट आया है कि इस वायरल गाने 'बचपन का प्यार' का पंजाबी वर्जन भी आ चुका है।

अपारशक्ति खुराना हमेशा से फैन फेवरेट रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वायरल गाना 'बसपन का प्यार' पर अपने अनोखे पंजाबी लिरिक्स के साथ खास पंजाबी वर्जन जारी किया था। फैंस को गाना इतना पसंद आया कि उन्हें गाने का फुल वर्जन रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट आने लगीं। गाने को सोशल मीडिया यूजर्स का इतना प्यार मिला कि अपारशक्ति ना नहीं कह सके और उन्होंने पूरा वर्जन हाल ही में रिलीज किया है।

अपारशक्ति खुराना ने पोस्ट करते हुए लिखा , 'इतने सारे लोगों ने मुझसे गाने का पूरा वर्जन करने का अनुरोध किया। मैने इसे अपने तरीके से करने की कोशिश की, आशा है कि आप लोगों को यह पसंद आएगा और मैं वादा करता हूं, यह आखिरी बार है जब मैं #बसपन का प्यार के लिए स्टूडियो में आ रहा हूं। धन्यवाद @gokuraz रात भर मुझे सुंदर गीतात्मक वीडियो में मदद के लिए और संगीत बनाने में मदद के लिए @rishitchauhanmusic को धन्यवाद।'

पंजाबी संगीत के मामले में अपारशक्ति खुराना का काफी नाम है। उन्होंने बहुत ही शानदार ढंग से गाने के सार को बरकरार रखा है और लिरिक्स को अपनी ही स्पिन दी है, जो उनकी सुरीली आवाज में इसे और भी बेहतर बनाता है। अपारशक्ति खुराना का पंजाबी वर्जन इंस्टाग्राम रील्स पर तुरंत हिट हो गया है और यह हर तरफ ट्रेंड कर रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर