प्रीति जिंटा ने बताए होम क्वारंटाइन के 'साइड इफेक्ट, देखें ये दिलचस्प Video

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीती जिंटा अपने पति के साथ घर में हैं। प्रीति ने फनी अंदाज में होम क्वारंटाइन के साइड इफेक्ट बताए हैं।

Preity Zinta Husband Gene Goodenough
जेन गुडएनफ  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अन्य कलाकरों की तरह प्रीती जिंटा भी होम क्वारंटाइन हैं
  • प्रीति ने फनी अंदाज में इसके साइड इफेक्ट बताए हैं
  • प्रीति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को शेयर किया है

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने पति जेन गुडएनफ और डॉगी ब्रुनो को लेकर एक वीडियो साझा कर होम क्वॉरंटाइन के साइड इफेक्ट्स के बारे में बताया है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को साझा किया है, जिसमें उन्हें अजीबोगरीब आवाजें निकालते हुए सुना जा सकता है, जबकि उनके पति और ब्रुनो को अपना सिर हिलाते हुए देखा जा सकता है।

'चेहरे पर मुस्कान लाएगी मुस्कान'

प्रीति इस पोस्ट के साथ लिखती हैं, 'होम क्वॉरंटाइन के साइड इफेक्ट्स। उम्मीद करती हूं कि यह सब कुछ बीत जाने के बाद भी हम समझदार बने रहेंगे और यह भी उम्मीद करती हूं कि अगर आप घर पर परेशान और चिंतित हैं, तो यह आपके चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगी।' प्रीति अकसर सोशल मीडिया पर ब्रुनो के साथ अपने वर्कआउट करने के वीडियोज साझा करती रहती हैं।

प्रीति ने साल 2016 के शादी की थी

प्रीति ने लॉस एंजेलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में साल 2016 के फरवरी में जेन गुडएनफ संग शादी की थी। अभिनय की बात करें, तो अभिनेत्री आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म भैय्याजी सुपरहिट में नजर आई थीं। इस परियोजना के साथ उन्होंने सात साल बाद फिल्मों में अपनी वापसी की थी, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर