9 Pm 9 Minutes: शाहरुख खान के बेटे अबराम ने बालकनी पर जलाई मोमबत्ती, अभिषेक-ऐश्वर्या ने मंदिर में जलाया दीया

पीएम मोदी के नौ बजे नौ मिनट अभियान में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया। सेलेब्स ने बालकनी में आकर दीया, मोमबत्ती या अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई। देखें बॉलीवुड सेलेब्स की फोटो...

Bollywood Celebs
Abhishek, Aishwarya, Abram 

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी के न बजे नौ मिनट के अभियान में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी हिस्सा लिया।
  • सेलेब्स ने अपनी बालकनी या छत पर आकर दीया, मोमबत्ती या फ्लैश लाइट चमकाई।
  • सेलेब्स ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की है।

मुंबई. पीएम नरेंद्र मोदी की अपील के बाद पूरे देश ने रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया, मोमबत्ती जलाए। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस अभियान में सामने आए। अक्षय कुमार, रणवीर सिंह समेत बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। 

अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने भगवान श्री राम के मंदिर में दीया जलाया। वहीं, शाहरुख खान के बेटे अबराम खान ने भी बालकनी में आकर मोमबत्ती जलाई। अबराम की मां गौरी खान ने इसका वीडियो बनाया है।

अक्षय कुमार ने इस मौके पर अपनी बालकनी पर आकर मोमबत्ती जलाई। वहीं, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी बालकनी में आकर मोमबत्ती जलाई। विरुष्का (विराट कोहली और अनुष्का शर्मा) ने भी दीया जलाकर एकजुटता दिखाई। इसके अलावा कार्तिक आर्यन ने भी पीएम मोदी की अपील को मानते हुए दीए जलाए। 


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

9 pm .. Lego Dia @Cogsnitisheth..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on


 

रवीना टंडन ने भी जलाया दीया
बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने घर के बाहर दीया जलाया। रवीना टंडन ने वीडियो पोस्ट किया है। रवीना ने इस वीडियो में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा- हम इस मुहिम में आपके साथ हैं माननीय पीएम नरेंद्र मोदी। 

सलमान खान के भाई अरबाज खान भी मोमबत्ती जलाकर इस अभियान में शामिल हुए। वहीं, कृति सेनन भी मोमबत्ती जलाकर इस अभियान का हिस्सा बनीं। कटरीना कैफ ने भी अपनी बालकनी में चार मोमबत्तीयां जलाई।         


 

  


 

आलिया भट्ट ने जलाई मोमबत्ती
करण जौहर के दोनों बेटे यश जौहर और रूही जौहर ने मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाई। इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी मोमबत्ती जलाकर पीएम मोदी के अभियान का हिस्सा बनीं। बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने भी अपनी बालकनी में कैंडल जलाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Let there be light.....there is light at the end of this dark tunnel....

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


 

बॉलीवुड के अलावा साउथ सेलेब्स ने भी इस अभियान में हिस्सा लिया। सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने घर के बाहर मोमबत्ती जलाई। वहीं, साउथ के पॉपुलर एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने पूरे परिवार के साथ कैंडल जलाई।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर