'जो मुकदमे की बात करते हैं, इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट रखी है मैंने', SP उम्मीदवार का वीडियो वायरल

अमरोहा के हसनपुर से समाजवादी पार्टी ने मुखिया गुर्जर को टिकट दिया है। मुखिया गुर्जर ने हाल ही में बीजेपी को छोड़कर 14 साल बाद सपा में वापसी की है और उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

SP candidate mukhiya gurjar says I have been jailed 16 times, video gone viral
जो मुकदमे की बात करते हैं, इनकी ऐसी की तैसी..: मुखिया गुर्जर 
मुख्य बातें
  • मुखिया गुर्जर ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने की चुनौती
  • वायरल वीडियो में मुखिया गुर्जर बोले- 16 बार जेल काट रखी है मैंने
  • सपा ने मुखिया गुर्जर को अमरोहा के हसनपुर से बनाया है प्रत्याशी

मेरठ: यूपी चुनाव के लिए इन दिनों प्रचार अभियान जोरों पर है और नेताओं की बयानबाजी भी लगातार हो रही है। कुछ दिन पहले ही समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले पथिक सेना के अध्यक्ष मुखिया गुर्जर का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुखिया गुर्जर पुलिस प्रशासन को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। करीब 14 साल बाद सपा में वापसी करने वाले मुखिया गुर्जर को सपा ने अमरोहा के हसनपुर से प्रत्याशी घोषित किया गया है। 

क्या है वीडियो में

अपनी बयानबाजी की वजह से पहले भी सुर्खियों में रह चुके मुखिया गुर्जर एक वीडियो में पुलिस प्रशासन को अपने खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की चुनौती दे रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में मुखिया गुर्जर बता रहे हैं कि वह 16 बार जेल भी जा चुके हैं। मुखिया गुर्जर कहते हैं, 'मैंने राजनीति में वर्कशॉप खोल रखी है, मौजूदा विधायक जैसे लोगों की डेंटिंग पेंटिंग ठीक करने का मेरे पास हुनर है। मैं मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूं। मैंने भाजपा में रहते हुए भी अपने गुरु मुलायम सिंह की तस्वीर नहीं उतारी यहां से।'

सपा प्रत्‍याशी के बिगड़े बोल, कहा- आ रही हमारी सरकार, चुन-चुनकर लेंगे बदला, बवाल के बाद दी सफाई

मैंने काट रखी है 16 बार जेल

स्थानीय विधायक पर निशाना साधते हुए मुखिया गुर्जर कहते हैं, 'एक कार्यक्रम था इनका, उसकी फोटो खींचकर बता रहे हैं मुझे कि ये कट्टर हिंदू है। यहां हिंदू मुस्लिम सब भाई- भाई हैं।  जो विधायक है इसने जितना भ्रष्टाचार किया है, इससे सारा हिसाब चुकता करके, इससे सारा माल लौट के तुम्हारे घरों में पहुंचा दूंगा। मुझे इस बात के लिए जाना जाता है। और ये जो प्रशासन-शासन मुकदमे की बात करें, इनकी ऐसी की तैसी, 16 बार जेल काट रखी है मैंने। ये मुझ पर मुकदमा करेंगे?' आपको बता दें कि मुखिया गुर्जर दो बार बागपत, एक बार राजस्थान से भी चुनाव लड़ चुका है।

Kairana:नाहिद के साथ गड़बड़ हुई तो यहां गड़बड़ होगी...', धमकाते नज़र आए Nahid Hasan के समर्थक-VIDEO


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर