GSEB SSC Result 2020: गुजरात मैट्रिक के नतीजों में हुई देरी, बोर्ड परिणाम से एक दिन पहले करेगा घोषणा

Gujarat Board, GSEB: जीएसईबी द्वारा जीएसईबी एसएससी/10वीं करीक्षा के नतीजे मई के अंत तक gseb.org पर रिलीज होने थे। इस बारे में सूचना रिजल्‍ट से एक दिन पहले उपलब्‍ध होगी।

gujarat results
गुजरात परिणाम 

गुजरात बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एंड हायर एजुकेशन, जीएसईबी जल्‍द ही 10वीं कक्षा और एसएससी परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर रिलीज करेगा। जीएसईबी एसएससी परीक्षा 5 से 17 मार्च 2020 के बीच हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएससी परीक्षा 2020 के लिए गुजरात बोर्ड के नतीजे की घोषणा मई अंत तक की जा रही थी। बोर्ड ने हालांकि कोई 10वीं के नतीजे रिलीज करने की कोई आधिकारिक तारीख की घोषणा नहीं की है।

एचएससी साइंस परिणाम 2020 घोषणा के बाद स्‍टूडेंट्स को सीएसईबी एसएससी परिणाम 2020 की बेकरारी है। हालांकि, बोर्ड ने कहा है क‍ि वह नतीजे घोषित करने से एक दिन पहले परिणाम जारी का दिन और समय बताएगा।

कई राज्य बोर्ड के लिए बोर्ड परिणाम इस साल कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण देरी से आए हैं, जो पूरे देश में फैल चुका है। जीएसईबी की, हालांकि, लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही परीक्षा समाप्त हो गई थी।

GSEB SSC परीक्षा 2020 के बारे में

इस साल लगभग 11 लाख उम्मीदवार एसएससी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए, जो राज्य भर के 1548 केंद्रों में किया गया था। गुजरात बोर्ड, GSEB HSC विज्ञान के परिणाम पिछले सप्ताह जारी किए गए थे। जीएसईबी विज्ञान स्ट्रीम के छात्रों के लिए पुनर्मूल्यांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है और उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। नियमित अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट का पालन करने का सुझाव दिया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर