Delhi Crime: दो दोस्‍तों में शराब पीते समय हुआ झगड़ा, चाकू मारकर एक की हत्या, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

Delhi Crime: फर्श बाजार की बिहारी कॉलोनी स्थित एक पार्किंग में कुछ दोस्‍तों के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया। जिसके बाद एक युवक को चाकू घोंप कर मार डाला गया। यह पूरी घटना पार्किंग में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मृतक के चचेरे भाई और तीन-चार अन्‍य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

killed by stabbing
चाकू घोंप कर युवक की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शराब पीते वक्‍त झगड़ें में चाकू घोंप कर एक युवक की हत्‍या
  • पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद
  • पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई समेत कई लोगों को लिया हिरासत में

Delhi Crime: राजधानी के फर्श बाजार की बिहारी कॉलोनी स्थित एक पार्किंग में कुछ दोस्‍तों के बीच शराब पीने के दौरान झगड़ा हो गया। कुछ ही देर में यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि, एक ने दूसरे को चाकू घोंप कर मार डाला। यह पूरी घटना पार्किंग में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने हत्‍या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को जब्‍त करने के साथ मृतक के चचेरे भाई समेत चार आरोपियों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर इस हत्याकांड की कड़ियां जोड़ने की कोशिश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मृतक रुपेश गोस्वामी (22) अपने परिवार के साथ शाहदरा के भोलानाथ नगर में रहता था। वह माल ढोने वाला ऑटो चलाता था। वह रात को बिहारी कॉलोनी की पार्किंग में अपना ऑटो खड़ा करने गया था। पुलिस ने बताया कि, रात करीब 10:30 बजे कॉल मिली कि यहां दारू पीकर कुछ लड़कों का आपस में झगड़ा हो गया है। इसमें एक लड़के को चाकू मार दिया गया है, जो जख्मी हालत में पार्किंग में पड़ा हुआ है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि जख्मी को हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया है। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शराब पीते समय मृतक का चचेरा भाई भी था मौजूद

पुलिस ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला कि मृतक रुपेश रात को पार्किंग में अपने कुछ दोस्‍तों के साथ शराब पी रहा था, उस समय वहां उसका चचेरे भाई भी मौजूद था। इसी दौरान किसी बात को लेकर इनमें झगड़ा हो गया, जिसके बाद रुपेश पर चाकू से हमला कर दिया गया। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो वारदात कैद मिली। पुलिस ने इसके आधार पर रुपेश के चचेरे भाई बिहारी कॉलोनी निवासी कपिल शर्मा, इसके डेयरी फार्म में काम करने वाले लल्लन कुमार, अखिलेश और अमरजीत झा को हिरासत में लिया है। अभी पुलिस हत्‍या के कारणों को पता लगाने के साथ वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने में जुटी है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर