[VIDEO] राजधानी दिल्ली में आवारा कुत्तों का आतंक, झुंड में 50 वर्षीय शख्स पर किया हमला

दिल्ली समाचार
Updated Nov 25, 2019 | 11:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर में 50 साल के एक व्यक्ति पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया। घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

A flock of dogs attacked the person
कुत्तों के झुंड ने शख्स पर किया हमला 

मुख्य बातें

  • कार से उतरते ही कुत्तों के झुंड ने शख्स पर किया हमला
  • शख्स को जमीन पर गिराया, पैर पर मारा झपट्टा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के लाजपतनगर इलाके से एक वीडियो सामने आया है जहां आवारा कुत्तों ने एक 50 वर्षीय शख्स पर हमला कर दिया। बीच सड़क पर रात को 6 कुत्तों का झुंड अचानक शख्स पर झपट पड़ा और वॉचमैन के पास आने के बाद मौके से भागे। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स अपनी कार से बाहर निकलता है और कुछ ही सेकेंड बाद अचानक कुछ कुत्ते दौड़कर उसकी ओर बढ़कर हमला कर देते हैं।

भागने में असफल होने पर कुत्ते शख्स को जमीन पर गिरा देते हैं और उसके पैर को नोचने लगते हैं। इसके बाद आवाज सुनकर वॉचमैन मौके पर पहुंचता है और कुत्ते वहां से भाग जाते हैं।

कुत्तों के हमले के बाद बच्चे ने तोड़ दिया था दम
इसी तरह का एक मामला तमिलनाडु के मादुरी में सामने आया था जहां कुत्तों के झुंड ने एक आठ साल के बच्चे पर हमला बोल दिया था। नाबालिग बच्चे की पहचान संतोष के रूप में हुई थी। आठ साल का बच्चा दोस्तों के साथ खेलने के लिए गया था और तभी उसके ऊपर हमला हुआ।

संतोष रोजाना चलकर स्कूल जाता था और एक दिन शाम को उसने फिर से खेलने के लिए स्कूल जाने का फैसला किया। स्कूल जल्दी पहुंचने लिए उसने शॉर्टकट का इस्तेमाल किया और इसलिए वह रोड की बजाय खेतों के रास्ते स्कूल जाने लगा। खेतों में ही कुत्तों ने बच्चे पर हमला कर दिया और इसी दौरान संतोष की मौत हो गई।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर