Delhi AIIMS: मरीज ने एम्स के बाथरूम में फांसी लगाकर किया सुसाइड

Suicide in AIIMS Delhi: दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रामा सेंटर के शौचालय के भीतर बृहस्पतिवार को 35 साल एक व्यक्ति लटका हुआ मिला।

patient Suicide by hanging in AIIMS bathroom Delhi
मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के सतना जिले के निवासी राजमणि पटेल के रूप में हुई (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के बाथरूम में एक 35 वर्षीय व्यक्ति लटका हुआ मिला है, गुरुवार को पुलिस ने यह जानकारी दी है।एम्स ट्रॉमा सेंटर में यलो जोन के बाथरूम में एक व्यक्ति को प्लास्टिक की पाइप से लटका हुआ पाया गया। पुलिस को उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा, 16 जुलाई को दोपहर 12.55 बजे, एम्स अस्पताल से हौज खास थाना में सूचना आई कि एम्स ट्रॉमा सेंटर में बाथरूम में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। 

परीक्षण में मृतक के गले पर इसके निशान भी मिले हैं। मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के सतना जिले के निवासी राजमणि पटेल के रूप में हुई। मृतक ने जुलाई 2019 में एम्स अस्पताल में आंतों की सर्जरी कराई थी। 15 जुलाई को वह आगे के इलाज के लिए एम्स आया। इसी बीच, मृतक एडमिशन एरिया से लापता हो गया और बाद में वह एम्स ट्रॉमा सेंटर के येलो जोन के बाथरूम में लटका हुआ मिला।

मृतक को इमरजेंसी में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने कहा, शव को संरक्षित कर लिया गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की जा रही है। अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर