JNU violence : दिल्ली पुलिस ने नोटिस जारी कर की अपील, चश्मदीद गवाहों से मांगी जानकारी

दिल्ली
Updated Jan 07, 2020 | 22:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है। इसके लिए दिल्ली पुलिस ने जन अधिसूचना जारी कर चश्मदीद गवाहों से इस घटना के बारे में जानकारी मांगी है।

delhi police
दिल्ली पुलिस 

नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस में छात्रों के साथ हुई हिंसा के बाद कैंपस को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। विश्वविद्यालय परिसर में हिंसा के विरोध में लगातार छात्रों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इसे क्रम में सुरक्षा के मद्देनजर बड़ी संख्या पुलिस बल की तैनाती की गई है।

5 जनवरी को शाम के समय जेएनयू कैंपस में हुई इस हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है इसके लिए सभी तरह के फुटेज और वीडियोज की जांच की जा रही है। इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने एक जन अधिसूचना जारी की है जिसमें घटना के चश्मदीद गवाहों से  संदिग्धों के बारे में सूचनाएं उपलब्ध कराने की मांग की जा रही है। 

इस घटना के 50 घंटे बीत गए हैं और इस पर अभी तक दिल्ली पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना की तह तक पहुंचने के लिए जन सूचना जारी करना ही एक विकल्प है ताकि जिस किसी ने भी इस घटना की अपनी आंखों से देखा है या इससे जुड़ी कोई भी जानकारी उनके पास हो तो वे पुलिस के साथ साझा करें।  

इस पर दिल्ली पुलिस ने दो पोस्टर जारी किए हैं। इसमें लिखा है कि 5 जनवरी को जेएनयू कैंपस में छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प की घटना हुई थी जिसके बाद क्राइम ब्रांच की अगुवाई में इसकी जांच के लिए एसआईटी गठित की गई है। जो भी इश घटना के गवाह हैं या जिनके पास घटना के बारे में कोई जानकारी हो।

अगर जिसने भी अपने मोबाइल या कैमरे पर इस घटना गतिविधि की तस्वीर वीडियो कैद की हो वे आगे आएं और उसे इस नोटिस जारी होने के 7 दिनों के भीतर कृप्या करके एडमिन ब्लॉक जेएनयू कैंपस नई दिल्ली स्थित एसआईटी को भेज दें। इसके अलावा आप 8750871239 या 8750871241 नंबर पर भी कॉल कर सकते हैं।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर