Delhi Police: दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता की हत्या की साजिश, पकड़े गए साजिशकर्ता

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता की हत्या की साजिश रच रहे दो नाबालिग शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi gangster neeraj bawana
दिल्ली के गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता की हत्या की साजिश  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस ने रोकी होने वाली बड़ी गैंगवार
  • दो नाबालिग शार्प शूटर किए गए गिरफ्तार
  • नीरज बवाना के पिता की हत्या की थी साजिश

Delhi Police: देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक बड़ी गैंगवार होने से शहर को बचा लिया। दरअसल दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिग शूटरों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता की हत्या की साजिश रच रहे थे। अगर ऐसा सच में हो जाता तो दिल्ली में गैंगवार छिड़ सकती थी। हालांकि, पुलिस ने इनपुट मिलते ही मामले में तेजी से एक्शन लिया और दोनों नाबालिगों को दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल और बीस कारतूस बरामद किए हैं। कहा जा रहा है कि वारदात में यह पिस्टल इस्तेमाल की जाती। दोनों की साजिश कामयाब होने से पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। 

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ के एक हेड कांस्टेबल को सूचना मिली थी कि मशहूर गैंगस्टर नीरज बवाना के पिता की हत्या की साजिश रची जा रही है। इस इनपुट के मिलते ही पुलिस की चिंता बढ़ गई। डर था कि अगर ऐसा हो गया तो शहर में कभी भी बड़ी गैंगवार छिड़ सकती है। जिसके बाद जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया। इस टीम ने जानकारी लेते हुए आखिरकार दोनों उन शूटरों को गिरफ्तार कर लिया, जो इस वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। दोनों आरोपियों से पुलिस अब पूछताछ कर उनकी साजिश की जानकारी ले रही है। 

दोनों शार्प शूटरों को पुलिस ने कैसे दबोचा

जैसा आपको बताया कि, सूचना मिलते ही पुलिस ने स्पेशल टीम बना दी थी। यह टीम हर जगह एक्टिव हो गई और शार्प शूटरों को तलाशने लगी। दोनों को पकड़ने के लिए टीम ने जाल बिछाया और वारदत को अंजाम देने से पहले ही दबोच लिया। मौके से पुलिस को दोनों शूटरों के पास से दो पिस्टल और 20 जिंदा राउंड कारतूस भी बरामद हुए। पुलिस की इस टीम में एसआइ प्रवीण, जगबीर, हेड कांस्टेबल नरेंद्र अनिल, संदीप और कांस्टेबल जितेंद्र और मुकेश शामिल थे। बता दें कि ये दोनों शूटर गोगी गिरोह के हैं और नीरज बवाना और गोगी गिरोह की पुरानी रंजिश चलती आ रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर