Delhi News: पैसों के लेनदेन में बाप-बेटे ने गोली मारकर कर दी कारोबारी की हत्‍या, नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

Delhi News: दिल्‍ली के बाड़ा हिंदूराव इलाके में एक करोबारी की 15 लाख रुपये के विवाद में हत्‍या कर दी गई। यह हत्‍या 3 सितंबर को की गई थी, लेकिन खुलासा अब हुआ। इस हत्‍या को बाप और नाबालिग बेटे ने मिलकर अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं सबुत मिटाने में शामिल एक अन्‍य आरोपी की तलाश हो रही है।

Businessman murder
पैसों के लिए कारोबारी की गोली मारकर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी ने अपने नाबालिग बेटे से मरवाई थी गोली
  • हत्‍या के बाद शव को नौकर ने डासना नहर में फेंका
  • बाप और बेटे हुए गिरफ्तार, आरोपी नौकर अभी फरार

Delhi News: राजधानी के बाड़ा हिंदूराव इलाके में एक कारोबारी की 15 लाख रुपये के लेनदेन के विवाद में गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। मृतक की पहचान मोहम्मद हसीब के तौर पर हुई। वहीं यह हत्‍या करने के मामले में पुलिस ने आरोपित सैयद नौशाद हसन और उसके नाबालिग बेटे को गिरफ्तार किया है। वहीं, इस वारदात में शामिल एक अन्‍य आरोपित जावेद आलम अभी फरार चल रहा है।

दिल्‍ली पुलिस के अनुसार हत्‍या की यह घटना तीन सितंबर की है। चार सितंबर को बाड़ा हिंदूराव निवासी मुनीब ने पुलिस को अपने चचेरे भाई मोहम्मद हसीब के लापता होने की सूचना दी थी। शिकायतकर्ता मुनीम ने पुलिस को बताया था कि हसीब जग्गू कॉलोनी सदर बाजार इलाके में रहते थे और तीन सितंबर की शाम अपनी स्कूटी से नौशाद से मिलने गए थे। इसके बाद उनका पता नहीं। भाई ने नौशाद पर हसीब को अगवा करने की शक जताया था। पुलिस ने जब नौशाद से पूछताछ की तो उसने बताया कि हसीब उसके ऑफिस आया था और मिलने के बाद चला गया।

जिस नाबालिग बेटे से गोली मरवाई, उसी ने खोला राज 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जांच के दौरान शक की सुई बार-बार नौशाद पर ही जा रही थी। इस दौरान पता चला कि दोनों के बीच पैसे के लेन-देन का कुछ विवाद था। जिसके बाद पुलिस ने नौशाद, उसके नाबालिग बेटे और ऑफिस कर्मचारी जावेद से अलग-अलग पूछताछ की तो नाबालिग बेटा टूट गया और उसने बताया कि उसके पिता के साथ हसीब का 15 लाख रुपये को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद नौशाद ने भी हत्‍या की बात कबूल कर ली। पुलिस के अनुसार नौशाद के कहने पर उसका नाबालिग बेटा घर से पिस्टल लेकर आया और हसीब को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर कर्मचारी जावेद भी आ गया। इसके बाद नौशाद के कहने पर जावेद ने हसीब की स्कूटी दूसरी गली में खड़ी कर दी और शव को नौशाद की गाड़ी में डालकर डासना नहर के पास फेंक आया। फिलहाल पुलिस इस मामले में शामिल जावेद की तलाश कर रही है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर