Delhi Crime: लड़की को इंप्रेस करने के लिए दिखा रहा था पिस्‍तौल, चल गई गोली, खुद हो गया घायल

दिल्ली समाचार
Updated Jan 01, 2020 | 13:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिल्‍ली में एक शख्‍स ने लड़की को इंप्रेस करने के चक्‍कर में खुद को गोली मार ली। और तो और, अस्‍पताल जाकर उसने एक नई कहानी भी गढ़ दी।

Delhi man shots himself accidentally while trying to show off pistol to woman friend
युवक ने गलती से खुद को गोली मार ली (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में दोस्‍त को इंप्रेस करने के चक्‍कर में एक शख्‍स ने खुद को ही गाली मार ली, जिसमें वह घायल हो गया। इतना ही नहीं, जख्‍मी में हालत में जब वह अस्‍पताल पहुंचा तो उसने वहां एक अलग ही कहानी बताई और कहा कि किसी ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। हालांकि उसके साथ अस्‍पताल गई उसकी दोस्‍त के बयान से पोल खुल गई।

मामला तिलक नगर का बताया जा रहा है, जहां एक पार्क में 25 साल के एक युवक ने अपनी दोस्‍त को इंप्रेस करने के लिए पिस्‍तौल निकाल ली। वह उसे पिस्‍तौल दिखा रहा था कि तभी अचानक दुर्घटनावश गोली चल गई, जो उसके पैर में जा लगी। घटना शुक्रवार रात करीब 11:45 की बताई जा रही है, जबकि पुलिस ने इस सिलसिले में मंगलवार को जानकारी दी।

युवक ककरोला कर रहने वाला बताया जा रहा है। गोली लगने के बाद वह अपनी दोस्‍त के साथ दीन दयाल उपाध्‍याय अस्‍पताल पहुंचा था, जहां उसने अलग ही कहानी सुनाई। उसने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने उस पर हमला किया, जिसमें वह घायल हो गया। हालांकि पुलिस ने जब जोर देकर पूछताछ की तो लड़की ने पुलिस को हकीकत बता दी।

उसने बताया कि घटना के वक्‍त युवक नशे की हालत में था और उसे देसी कट्टा दिखने लगा। इसी दौरान उसमें से गोली चल गई, जो उसके पैर में जा लगी। युवती के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इस सिलसिले में पुलिस ने उस युवक के एक अन्‍य दोस्‍त को भी गिरफ्तार किया गया, जिसके पास से पिस्‍तौल बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर