Delhi : पत्नी पर था दूसरे मर्द से अफेयर का शक, मासूम बच्ची की गला घोंट कर ले ली जान

Delhi Crime News: दिल्ली में अपनी पत्नी के ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाते हुए एक शख्स ने अपनी ही मासूम बेटी की गला घोंट कर हत्या कर दी

man killed child
शख्स ने की बेटी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : एक शख्स ने अपने दो वर्षीय बच्ची की पीट-पीट कर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली ये खबर नई दिल्ली के नेताजी सुभाष पैलेस की है। उस शख्स को संदेह था कि उसका बेटी उसकी नहीं है, उसकी पत्नी का कोई एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और ये बच्ची दूसरे मर्द से पैदा हुई है। आरोपी शख्स की पहचान प्रभु राम के तौर पर हुई है।

उसने बच्चे की हत्या करने के बाद लोगों को गुमराह करने के लिए बच्ची की बॉडी को अस्पताल ले आया और डॉक्टरों से कहा कि उसकी तबियत ठीक नहीं है और वह कुछ बोल भी नहीं रही है। लेकिन अस्पताल में अटॉप्सी कराए जाने पर चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई।

अटॉप्सी रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची की गला घोंट कर हत्या की गई है। पूरे मामले का खुलासा होने पर आरोपी प्रभु राम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि 4 जनवरी को  पीतमपुरा में भगवान महावीर अस्पताल में एक बच्ची को उसके बाप के द्वारा एडमिट कराया गया। डॉक्टरों ने आतो ही उस बच्ची को जांच करने के बाद मृत घोषित कर दिया।

लेकिन अटॉप्सी रिपोर्ट में मौत की संदिग्ध कारणों का पता चलते ही पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक बच्ची के गले और चेहरे पर गहरे चोट के निशान थे। शव का पोस्टमार्टम कराए जाने पर पता चला कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एक हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक राम अक्सर अपनी पत्नी के ऊपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाता रहता था। वह अपनी पत्नी पर ये भी आरोप लगाता था कि वह बच्ची उन दोनों की नहीं है वह किसी दूसरे मर्द से पैदा हुई है। वारदात वाले दिन आरोपी का अपनी पत्नी से इसी बात पर झगड़ा हुआ था। आवेश में आकर उसने बच्ची की पिटाई करनी शुरू कर दी।

वह लगातार उसके चेहरे पर थप्पड़ मारता रहा और अंत में उसका गला दबाकर उसकी जान ले ली। पत्नी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके पति ने उसकी बच्ची की जानबूझ कर हत्या की है। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...