Delhi Crime: अपराधियों पर नकेल कसने के लिए दिल्‍ली पुलिस ने चलाया हॉक आई ऑपरेशन, एक दिन में दबोचे आठ बदमाश

Delhi Crime: दिल्‍ली पुलिस ने हॉक आई ऑपरेशन चला कर अपराधियों पर बड़ी कार्रवाई की है। इस ऑपरेशन के दौरान थाना जैतपुर, अमर कॉलोनी, पुल प्रह्लादपुर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और कालकाजी के पुलिसकर्मियों ने अगल-अलग जगहों से आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। ये सभी आरोपी लूट, स्‍नैचिंग, तस्‍करी व मारमीट जैसी वारदात को अंजाम देते हैं।

delhi Police
दिल्‍ली पुलिस ने चलाया हॉक आई ऑपरेशन   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बदमाशों को पकड़ने के लिए दक्षिण पूर्वी जिला पुलिस ने चलाया ऑपरेशन
  • अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पकड़े गए लूट, स्‍नैचिंग, तस्‍करी व मारमीट के आरोपी
  • बदमाशों से अवैध हथियार, चाकू, शराब, चोरी के मोबाइल और बाइक बरामद

Delhi Crime: राजधानी में अपराधाओं पर लगाम लगाने और अपराधियों की धर पकड़ के लिए दक्षिण पूर्वी जिले में दिल्‍ली पुलिस ने हॉक आई ऑपरेशन चलाया। इस ऑपरेशन के दौरान थाना जैतपुर, अमर कॉलोनी, पुल प्रह्लादपुर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी और कालकाजी के पुलिसकर्मियों ने अगल-अलग जगहों से आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस द्वारा इन आरोपियों की पहचान जैतपुर निवासी नितिन चौहान, ईस्ट ऑफ कैलाश निवासी सोनू, राजस्थान के जयपुर निवासी रोहित सहसी, फरीदाबाद निवासी हिमांशु, एनएफसी निवासी रोहित, जैतपुर निवासी आरिफ खान, संगम विहार निवासी आशु और सचिन के रूप में की गई है।

जांच के दौरान पुलिस ने इन आरोपितों के पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें, शराब के 700 बोतल, चोरी के 10 मोबाइल फोन, एक तमंचा, दो कारतूस, एक बटनदार चाकू बरामद किया है। इन आरोपियों को पकड़ने के बाद पुलिस ने पूछताछ कर छह अन्य मामलों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार ये सभी आरोपी लूट, स्‍नैचिंग, तस्‍करी व मारमीट जैसी वारदात को अंजाम देते हैं।

हॉक आई अभियान के तहत इन जगहों पर हुई गिरफ्तारी

दक्षिण पूर्वी जिले की पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने हॉक आई अभियान की जानकारी देते हुए बताया कि, जैतपुर में पुलिस टीम ने पेट्रोलिंग करते हुए मीठापुर चौक से आ रहे दो संदिग्ध बाइक सवारों नितिन व हिमांशु को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के चार मोबाइल फोन बरामद कर लिए। वहीं एक दूसरी टीम ने जैतपुर के अर्पण विहार पुलिया के पास से आरोपित आरिफ खान को चोरी के चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। इसी तरह न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में पुलिस टीम ने आरोपित रोहित को एक बटनदार चाकू के साथ और अमर कॉलोनी में आरोपित सोनू को एक तमंचा, दो कारतूस, चोरी के एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा थाना पुल प्रह्लादपुर पुलिस ने लाल कुआं से शराब तस्कर रोहित को अंग्रेजी शराब के 700 बोतल के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं कालकाजी इलाके में मोबाइल स्नैचिंग कर भाग रहे दो बदमाश आशु व सचिन को भी दबोचा।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर